Home » माय11सर्किल ने लॉन्च किए कैंपेन
Featured Sports

माय11सर्किल ने लॉन्च किए कैंपेन

भारत का सबसे ज्यादा यूजर-सेंट्रिकसाइंटिफिक और इनोवेटिव ऑनलाइन स्किल गेमिंग प्लेटफॉर्म गेम्स 24x7 अपने फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म माय11सर्किल के नए रोमांचक कैंपेन के माध्यम से आईपीएल 2024 के उत्साह को बढ़ाने के लिए तैयार है। कैंपेन का टाइटल हैमाय11सर्किल पर एक करोड़ तो बस शुरुआत हैसोचो… कितनी बड़ी बात है!’ यह कैंपेन न केवल उत्सुकता बढ़ाएगाबल्कि यूजर्स का रोमांच भी बढ़ेगाजिससे सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला यह क्रिकेट टूर्नामेंट उनके लिए ज्यादा एंगेजिंग बनकर सामने आएगा। यह कैंपेन इस बात का संकेत देता है कि प्लेटफॉर्म पर पहला पुरस्कार 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा होगा। यह नया ब्रांड कैंपेन ज्यादा से ज्यादा क्रिकेट प्रशंसकों को अपने चुनिंदा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से जुड़नेखेल से उनके जुड़ाव को समृद्ध करने और उनके अनुभव को निखारने के लिए तैयार है।

क्रिकेट की दुनिया के लोकप्रिय नाम सौरव गांगुलीशुभमन गिलअर्शदीप सिंहमोहम्मद सिराजरितुराज गायकवाड़ और हाल ही में जुड़े रिंकू सिंह एवं यशस्वी जायसवाल जैसे ब्रांड एंबेसडर्स के साथ माय11सर्किल का कैंपेन क्रिकेट से जुड़े रोमांच को सामने लाता है। माय11सर्किल आईपीएल का ऑफिशियल पार्टनर है और लखनऊ सुपर जायंट्स का टाइटल स्पॉन्सर भी है। प्लेटफॉर्म अपने यूजर्स के अनुभव को निखारने और क्रिकेट की दीवानगी को नई ऊंचाई पर पहुंचाने में अपनी भूमिका को मजबूती देने के लिए तैयार है।

कैंपेन को स्टार स्पोर्ट्स के जरिये टेलीविजनजियो सिनेमा के जरिये ओटीटी और विभिन्न सोशल मीडिया चैनल्स समेत अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही माय11सर्किल ने जियो सिनेमा के साथ जीतो धन धना धन के प्रजेंटिंग स्पॉन्सर के रूप में भी साझेदारी की हैजिसके माध्यम से पूरे आईपीएल के दौरान कंज्यूमर कनेक्टिविटी सुनिश्चित की जाएगी।

इस कैंपेन को लेकर गेम्स24x7 के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर श्री सरोज पाणिग्रही ने कहा, ‘यह आईपीएल हमारे लिए महत्वपूर्ण हैक्योंकि माय11सर्किल दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट इवेंट्स में शुमार आईपीएल का ऑफिशियल पार्टनर बना है। आईपीएल के साथ हमारी ऑफिशियल पार्टनरशिपलखनऊ सुपर जायंट्स के साथ टाइटल स्पॉन्सरशिप और जियो सिनेमा जैसे पार्टनर्स से रणनीतिक साझेदारी एवं फैन एंगेजमेंट गतिविधियों का लाभ लेते हुए हमारा कैंपेन इस टूर्नामेंट का उत्सव मना रहा है और अपने फैंस के लिए एंगेजमेंट के कई अवसर खोल रहा है। हमें भरोसा है कि यह कैंपेन देशभर में क्रिकेट के प्रशंसकों को लुभाएगा और हर मैच एवं जीत को लेकर उत्साह एवं उत्सुकता बढ़ाएगा।

बेहतरीन फिल्मों की सीरीज के माध्यम से माय11सर्किल से एंबेसडर के रूप में जुड़े क्रिकेट स्टार्स की लाइन अप लार्जर-दैन-लाइफ कैरेक्टर के रूप में नजर आएगी और प्रशंसकों तक संदेश पहुंचाएगी कि माय11सर्किल पर एक करोड़ तो बस शुरुआत हैसोचो… कितनी बड़ी बात है!’ हर फिल्म एक कहानी कहेगीजो माय11सर्किल पर एक करोड़ रुपये के विनिंग प्राइज के कॉन्सेप्ट को सामने लाएगी। इससे दर्शकों में उत्सुकता बढ़ेगीसाथ ही उनके मन में यह जिज्ञासा भी पैदा होगी कि आगे क्या होने वाला है।