Home » थिंकिंक पिक्चर्ज़ का यूएई में वीएफएक्स प्लेटफॉर्म लॉन्च
Business Featured

थिंकिंक पिक्चर्ज़ का यूएई में वीएफएक्स प्लेटफॉर्म लॉन्च

 वैश्विक मनोरंजन उद्योग में अग्रणी कंपनी, थिंकिंक पिक्चर्ज़ लिमिटेड, अंतरराष्ट्रीय बाजार में अपनी रणनीतिक विस्तार की घोषणा करती है, जिसमें वह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में एक नवीनतम वीएफएक्स और ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म कंपनी की स्थापना के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार में विस्तार करती है। इस महत्वपूर्ण कदम के साथ, कंपनी वीएफएक्स और पोस्ट-प्रोडक्शन के क्षेत्र में नए व्यापार और ओटीटी कंटेंट वितरण के क्षेत्र में भी उतरती है।

थिंकिंक की फिल्म – “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” की शूटिंग शुरू हो गई है। उम्मीद है कि यह ड्रीम गर्ल की तरह जबरदस्त हिट होगी। पिछले साल की शुरुआत में, कंपनी ने “रामलाली”, “गुगली”, क्वैक शंभू आदि जैसी कई फिल्मों की घोषणा की थी।

उच्च गुणवत्ता वाली सिनेमाई अनुभवों को देने के दृढ़ संकल्प के साथ, थिंकिंक पिक्चर्ज़ लिमिटेड का यूएई में विस्तार का फैसला वैश्विक विस्तार और विविधता के प्रति कंपनी के दृष्टिकोण से पूरी तरह से मेल खाता है। यूएई की रणनीतिक स्थिति, विश्व-स्तरीय ढांचा और उभरते मनोरंजन उद्योग इसे कंपनी के अंतरराष्ट्रीय ऑपरेशन के लिए आदर्श हब बनाते हैं।

यह नवीनतम वीएफएक्स और ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म कंपनी यूएई में थींकिंक पिक्चर्ज लिमिटेड के उद्देश्यमुखी अंतरराष्ट्रीय विस्तार के लिए मूलभूत आधार के रूप में काम करेगी। कंपनी इस क्षेत्र में अपने विस्तृत अनुभव का लाभ उठाकर उच्च गुणवत्ता वाले विजुअल इफेक्ट्स और पोस्ट-प्रोडक्शन सेवाओं की मांग को पूरा करने के लिए उद्योग में बढ़ती मांग का फायदा उठाना चाहती है। यह यूएई वेंचर, कंपनी को विश्व के हर कोने से ग्राहकों और परियोजनाओं की सेवा करने की सुविधा देगा।

इसके अलावा, थिंकिंक पिक्चर्ज लिमिटेड अपना खुद का ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च करने की घोषणा करती है। यह प्लेटफ़ॉर्म विभिन्न भाषाओं में सभी फ़िल्मों और वेब सीरीज की एक विविध लाइब्रेरी प्रदान करेगा, जो एक वैश्विक दर्शक-वर्ग को ध्यान में रखते हुए स्थानबद्ध की जाएगी। इससे, कंपनी अपनी पहले से बनाई गई विस्तृत लाइब्रेरी से लाभ उठाने और वैश्विक दर्शकों से राजस्व उत्पन्न करने का इरादा रखती है।

इस नए उद्यम और इसमें आने वाली असीमित संभावनाओं के बारे में कंपनी की प्रबंधन टीम बहुत उत्साहित है। अपनी यात्रा के इस नए अध्याय में प्रवेश करते, थिंकिंक पिक्चर्ज लिमिटेड का कटिंग-एज मनोरंजन अनुभव देने के प्रति संकल्प दृढ़ है।

थिंकिंक पिक्चर्ज लिमिटेड के संयुक्त मैनेजिंग डायरेक्टर श्री विमल कुमार लाहोटी ने अपना उत्साह व्यक्त किया, उन्होंने कहा, “यूएई में इस विस्तार के साथ हमारी वीएफएक्स और ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म कंपनी की शुरुआत विश्व-स्तरीय मनोरंजन सेवाओं के प्रति हमारे समर्पण का प्रमाण है। हम इस यात्रा पर उत्साहित हैं और विश्व भर के ग्राहकों के लिए असाधारण सिनेमाई अनुभव प्रदान करने की उम्मीद करते हैं।”

यूएई में इस नई कंपनी की स्थापना के साथ, थिंकिंक पिक्चर्ज लिमिटेड अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन के परिदृश्य को बदलने, और अपने नवाचारी वीएफएक्स समाधान और आकर्षक सामग्री को एक विस्तृत दर्शक-वर्ग तक पहुँचाने के लिए तैयार है।