Home » प्लेआर ने राजस्थान रॉयल्स के साथ की साझेदारी
Featured Sports

प्लेआर ने राजस्थान रॉयल्स के साथ की साझेदारी

दुनिया के अग्रणी खेल और लाइफस्टाइल ब्रांड, प्लेआर  ने आज घोषणा की कि  वे 2023 सीजन से,टी20 टूर्नामेंट के इनॉगरल चैंपियन, राजस्थान रॉयल्स के साथ टीम के एक्सक्लूसिव ग्लोबल मर्चेंडाइज पार्टनर के रूप में जुड़े हैं ।

यह साझेदारी राजस्थान रॉयल्स को दुनिया भर में अपने समर्थकों के लिए फैन मर्चेंडाइज की एक विस्तृत श्रृंखला बनाने में सक्षम बनाएगी। मर्चेंडाइज रेंज में प्रशंसकों के लिए टीम के प्रति अपनी वफादारी दिखाने के लिए अपारेल  एक्सेसरीज और लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स  शामिल होंगे।

इस साझेदारी का उद्देश्य ब्रांड की दृश्यता को बढ़ाना और वैश्विक दर्शकों तक उसकी पहुंच बढ़ाना है । इससे टीम को अपने अंतरराष्ट्रीय प्रशंसक आधार का विस्तार करने और नए समर्थकों को आकर्षित करने की अनुमति मिलेगी। साझेदारी राजस्थान रॉयल्स को अपने प्रशंसकों को अद्वितीय और विशिष्ट मर्चेंडाइज प्रदान करने में भी सक्षम बनाएगी।

श्री ज़मीर कोचर चीफ मार्केटिंग ऑफिसर राजस्थान रॉयल्स ने कहा” “रॉयल्स के मुख्य मूल्यों में से एक हम मानते हैं कि हमारे समर्थकों की जरूरतों को पूरा करना है, और यह वैश्विक साझेदारी हमें उन्हें विशेष रूप से क्यूरेट की गई वस्तुओं की पेशकश करने में सक्षम बनाएगी जिसे वे टीम के लिए चीयर करते समय गर्व से धारण कर सकते हैं ।

श्री रवि कुकरेजा, को-फाउंडर ,डायरेक्टर –प्लेआर ,ने साझेदारी के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम 2023 सीज़न के लिए राजस्थान रॉयल्स के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। यह साझेदारी हमें दुनिया भर में राजस्थान रॉयल्स के प्रशंसकों के लिए मर्चेंडाइज की एक अनूठी श्रृंखला बनाने की अनुमति देगी। हम टीम के साथ काम करने और प्रशंसकों का एक मजबूत आधार तैयार करने में उनकी मदद करने के लिए उत्सुक हैं।”

प्लेआर एक स्पोर्ट और लाइफस्टाइल ब्रांड है जिसकी स्थापना 2021 में हुई थी और यह ग्राहकों को अद्वितीय और आकर्षक अपारेल,खेल सामग्री,साइकिल और एक्सेसरीज प्रदान करने का प्रयास करता है जो उनकी शैली का जश्न मनाते हैं और उन्हें खुद को अभिव्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। वर्तमान में भारत और अंतर्राष्ट्रीय और ईकॉमर्स में 100 से अधिक रिटेल स्टोर्स में मौजूद है, प्लेआर 2 वर्षों की अवधि में 800+ स्टोर्स को पार करने का प्रयास करता है। प्लेआर उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है जिसमें टी-शर्ट, जैकेट, शॉर्ट्स, ट्रैकसूट, बैट, बॉल, लेग-गार्ड, ग्लोव्हज , साइकिल, बैग, योगा मैट, बॉटल्स , आदि, के साथ सीमित-संस्करण आइटम शामिल हैं। प्लेआर का मिशन ग्राहकों को एक अनूठी और फैशनेबल शैली प्रदान करके रचनात्मक, आत्मविश्वासी और निडर होने के लिए प्रेरित करना है।