Home » ट्रेंड्स फैशन स्टोर आसींद में भी खुला
Business Featured

ट्रेंड्स फैशन स्टोर आसींद में भी खुला

भारत की सबसे बड़ी और तेज़ी से बढ़ती एपेरल और एक्सेसरीज़ की रिलायंस रिटेल की स्पेशलिटी चेन, ट्रेंड्स ने राजस्थान राज्य के भीलवाड़ा जिले में आसींद शहर में अपने स्टोर के लांच की घोषणा की है।

ट्रेंड्स ने भारत में मेट्रो, मिनी मेट्रो, टियर 1, 2 शहरों और छोटे-छोटे कस्बों में ग्राहकों तक अपनी पहुंच और संपर्क को मजबूत कर फैशन को घर-घर पहुंचाया है और यह भारत की मनपसंद फ़ैशन की जगह है।

आसींद में ट्रेंड्स स्टोर को आधुनिक शैली से बनाया गया है और इसका माहौल भी शानदार है। यहां आपको बढ़िया क्वालिटी और फैशन का सामान किफ़ायती दामों पर मिलेगा और ये खासियत इस क्षेत्र के उपभोक्ताओं को बहुत पसंद आएगी।

इस शहर के ग्राहकों को मिलेगा शॉपिंग का विशिष्ट और शानदार अनुभव जहां वे महिलाओं, पुरुषों, बच्चों के कपड़े व फैशन का सामान आकर्षक कीमतों पर पाएंगे।

5330 वर्ग फुट में फैला यह स्टोर, जो कि आसींद का पहला ट्रेंड्स स्टोर है, अपने ग्राहकों को लांच के तहत बेहतरीन फैशन और जबरदस्त कीमतों पर दे रहा है खास ऑफर: – 3999 की ख़रीदारी करें और पाएं आकर्षक उपहार 249 पर, इतना ही नहीं ग्राहकों को 3999 की ख़रीदारी पर मिलता है 2000 तक की कीमत का कूपन बिल्कुल मुफ्त।

तो अभी ट्रेंड्स के आसींद स्टोर पर जाएं और बेहतरीन फैशन की ख़रीदारी का अनुभव पाएं!