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फ्रेशटूहोम ऐप को ज्यादा ऑर्डर मिले

 फ्रेश फिश और मीट के क्षेत्र में दुनिया के सबसे बड़े फूल इंटीग्रेटेड ऑनलाइन ई-कॉमर्स ब्रांड, फ्रेशटूहोम  ने अपने ग्राहकों की पसंद के बारे में कुछ मजेदार तथ्यों और रोचक बातों की अनाउंसमेंट की है, जिसने इस साल ब्रांड को आश्चर्यचकित कर दिया।

उदाहरण के लिए, मीट ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस और सब्सक्रिप्शन ऐप ने प्रति मिनट 68 से अधिक ऑर्डर प्राप्त किए और इस वर्ष सभी प्रोडक्ट कैटेगरी में 3.6 करोड़ से अधिक डिलीवरी की। यह साफ तौर पर बैंगलोर की जनसंख्या का 3 गुना है! 

तेजी से विकास की बात करें तो, फ्रेशटूहोम के कस्टमर कम्युनिटी ने रेडी-टू-कुक कैटेगरी को काफी पसंद किया। मार्केटप्लेस पर नई लॉन्च की गई कैटेगरी सबसे तेजी से बढ़ने वाली कैटेगरी के रूप में उभरी है, जिसमें विभिन्न शहरों के पसंदीदा विकल्प हैं। अगर मुंबई, पुणे और बैंगलोर ने बार-बार मसालेदार चेट्टीनाड चिकन को चुना, तो चेन्नई और हैदराबाद में मीट लवर्स को फ्रेशटोहोम के प्लेटफार्म पर बेस्टसेलर ग्रैनीज मसाला फ्राइड चिकन ने लुभाया। जाहिर है, चेन्नई और हैदराबाद अच्छे मीट को बराबर पसंद करते हैं! चावल और मछली करी की भूमि में, इस साल हाथ से बने चिकन डंपलिंग्स काफी पसंद किया गया, और केरल ने हमें अपनी पुरानी सोच से परे देखने के लिए कहा।

उत्तर भारत ने अपने पसंदीदा सीक कबाब का स्वाद चखा और मीटी चिकन सीक कबाब ने अन्य सभी रेडी-टू-कुक एसकेयू के खिलाफ दौड़ लगाई और ऐप पर सबसे अधिक ऑर्डर किए गए उत्पाद के रूप में उभरा। कॉकटेल चिकन समोसा उत्पाद की लोगों को खुश करने के साथ इसकी लोकप्रियता इसे सीमा के पार ले गई और यह यूएई क्षेत्र में सबसे पसंदीदा रेडी-टू-कुक उत्पाद था।

कुछ पुराने आकर्षणों ने अपनी चमक नहीं खोई, जैसे चिकन करी कट (स्किनलेस) पिछले 7 वर्षों में सबसे अधिक बार ऑर्डर किया जाने वाला एसकेयू बना हुआ है। गोट करी कट, चिकन करी कट, चिकन ब्रेस्ट फिलेट, रोहू, सार्डिन, प्रॉन और बासा क्रमश: मीट, चिकन और फिश कैटेगरी में सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रोडक्ट  हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, फ्रेशटूहोम के को-फाउंडर, शान कदविल ने कहा, “फ्रेशटूहोम में हम दिन-ब-दिन सॉल्यूशन बनाने के लिए काम कर रहे हैं जो हमारे ग्राहकों को आसान, हेल्दी फूड चॉइस बनाने में मदद करेगा। उदाहरण के लिए, फ्रेशटूहोम प्लेटफॉर्म पर लॉन्च फ्रोजन मीट श्रेणी में भारत की पहली ई-रेंज एडिटिव्स और प्रिजरवेटिव-फ्री रेडी-टू-कुक उत्पादों ने 2022 के दौरान 1.9 गुना वृद्धि दर्ज की और सबसे तेजी से बढ़ने वाली श्रेणी के रूप में उभरा। इस तरह की पॉजिटिव फीडबैक की मदद से, हमने 2022 में अपनी उपस्थिति को 60% तक बढ़ाया है। इस तरह के डेटा ये भी पुष्टि करते हैं कि हम एक बड़े कस्टमर कम्युनिटी के निर्माण में सही दिशा में हैं जो हर खरीद के साथ प्रिजरवेटिव-फ्री  और केमिकल फ्री मीट को सिलेक्ट करेगा।”