भारत के मनपसंद पटेट चिप ब्रैंड लेज़ ने उपभोक्ताओं के लिए एक और ललचाने वाला मिर्च-मसालेदार अनुभव पेश करते हुए लिज़ सिज़लिंग हॉट को बाजार में उतारा है – यह स्नैकिंग का ऐसा अनुभव है जो ‘टू हॉट टू स्टॉप ’है। दुनियाभर में पसंदीदा प्लेटफार्म के तौर पर अपनी साख बना चुके लेज़ के फ्लेमिंग हॉट यानि लिज़ सिज़लिंग हॉटने हाउस ऑफ लेज़ के खज़ाने से हॉटेस्ट चिप्स को लगातार पसंद किए जा रहे ‘चिली’फ्लेवर के मेल के साथ पेश किया है।
इस नए लॉन्च के बारे में अंशुल खन्ना, सीनियर डायरेक्टर एवं कैटेगरी हैड – फूड्स, पेप्सिको इंडिया ने कहा, ”भारतीय स्वाद अद्वितीय होते हैं और उपभोक्ताओं को ऐसे खानपान तथा फ्लेवर की तलाश रहती है जो उन्हें अद्भुत अनुभव दिला सकें। पटेटो चिप्स कैटेगरी में अग्रणी होने के नाते हम दुनियाभर में अपने आइकॉनिक प्लेटफार्म – लेज़ फ्लेमिंग हॉट के आधार पर लेज़ सिज़लिंग हॉट को पेश करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। पोटफोलियो में यह विस्तार,उपभोक्ताओं के लिए तरह-तरह के स्नैक विकल्प उपलब्ध कराने की हमारी ब्रैंड रणनीति का हिस्सा है। हमें पूरा यकीन है कि हाउस ऑफ लेज़ की यह हॉटेस्ट पेशकश मसालेदार स्नैक्स की मांग को पूरा करेगी और साथ ही, देश में अपने प्रशंसकों की संख्या भी बढ़ाएगी।”
लेज़ सिज़लिंग हॉट देशभर में सभी प्रमुख रिटेल एवं ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर 10 रुपये तथा 20 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। लेज़ सिज़लिंग हॉट के प्रचार के लिए एक नया टीवीसी कैम्पेन विभिन्न प्लेटफार्मों पर जारी किया गया है, जिसमें लेज़ के ब्रैंड एंबैसडर और बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर तथा जानी मानी अभिनेत्री राधिका मदान हैं।
Add Comment