भारत के अग्रणी स्लीप सॉल्यूशंस ब्राण्ड ड्यूरोफ्लेक्स ने हाल ही में बेड लिनेन कैटेगरी में ‘समर स्टोरी 22’ कलेक्शन लॉन्च किया है। यह ब्राण्ड कई वर्षों से अपने उपभोक्ताओं को सोचे-समझे स्लीप सॉल्यूशंस प्रदान करने में सबसे आगे रहा है और अब सोने की जगह को रचनात्मक अभिव्यक्ति वाला भी बनाना चाहता है। इस ब्राण्ड ने हाल ही में भारत के मशहूर डिजाइनर रोहित बाल के साथ एक काउचर बेड लिनेन कलेक्शन लॉन्च किया था। यह समर के जीवंत कलेक्शन के साथ वापस लौटा है जिसमें सभी की पसंद के लिए डिजाइन स्टोरीज हैं।
गर्मियों के मौसम में ताजगी देने वाले रंग और हल्का मूड चाहिये। नया ‘समर स्टोरी’ कलेक्शन आपकी सोने की जगह पर गर्मियों के लिये उपयुक्त रंगों की बौछार करने के लिये बनाया गया है और इसमें स्टाइल तथा स्वास्थ्य के बीच एक बेहतरीन संतुलन रखा गया है। डिजाइन की तीन स्टोरीज- क्रोमा, सैंक्चुएरी और नोस्टेल्जिया के साथ यह पूरा कलेक्शन बेडरूम में गर्मियों की दोपहर को खूबसूरत बनाते हुए आराम देता है।
नई बेड लिनेन रेंज के लॉन्च पर ड्यूरोफ्लेक्स की चीफ मार्केटिंग ऑफीसर स्मिता मुरारका ने कहा; “हमने अपने उपभोक्ताओं के लिये सभी स्लीप सॉल्यूशंस का प्रदाता बनने के लक्ष्य के साथ पिछले साल इस कैटेगरी में कदम रखा था। इस सीजन में हम ऐसे डिजाइनों की एक नई रेंज पेश करना चाहते थे, जो भारत की गर्मियों के उत्साही और खुशनुमा मूड को दर्शाती हों। ‘समर स्टोरी 22’ कलेक्शन हमारे उन मौसमी कलेक्शंस में पहला है, जिसे हमने हर नये मौसम के साथ पेश करने की योजना बनाई है।”
ड्यूरोफ्लेक्स की यह बेड लिनेन रेंज सारी रिटेल दुकानों, ई-कॉमर्स और बाजारों में उपलब्ध होगी। मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स के अलावा यह रेंज ड्यूरोफ्लेक्स की वेबसाइट, अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होगी। इसकी कीमत 1099 रूपये से शुरू होती है और खास शुरुआती लॉन्च ऑफर में 15% डिस्काउंट भी मिलेगा।
Add Comment