भारत के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने ‘इंडिया का फैशन कैपिटल’ कैम्पेन के 9वें एडिशन को एक नए अवतार में पेश किया है, जिसमें इसे लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन के तौर पर पहचान दिलाने पर ज़ोर है। इसमें है बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ीरणबीर कपूर और आलिया भट्ट, और यह कैम्पेन ग्राहकों को न सिर्फ अपनी फैशन वार्डरोब बल्कि ब्यूटी एवं पर्सनल केयर से लेकर होम फर्निशिंग तथा डेकॉर आदि को भी अपग्रेड करने के लिए प्रोत्साहित करता है।
शादी-ब्याह के सीज़न के मद्देनज़र शुरू किए गए इस कैम्पेन में एथनिक फैशन के साथ-साथ होम फर्निशिंग और डेकॉर की शानदार च्वॉइस प्रदर्शित की गई और यह खासतौर से उन ग्राहकों को लक्षित कर लाया गया है जो ऑनलाइन खरीदारी के बारे में अभी मन बना रहे हैं। मैक्कैन वर्ल्ड ग्रुप के सहयोग से तैयार इस कैम्पेन में फ्लिपकार्ट को भारत की फैशन राजधानी के तौर पर प्रस्तुत किया गया है जो ग्राहकों को विभिन्न ब्रैाड्स सुलभ कराते हुए उन्हें अभूतपूर्व क्वालिटीऔरकीमत का लाभ दिलाता है।
कैम्पेन के बारे में प्रशांत नायडू, डायरेक्टर, मार्केटिंग, फ्लिपकार्ट ने कहा, ”फ्लिपकार्ट ने हमेशा से ग्राहकों की जरूरतों को बखूबी समझा है और इसने उन्हें पिछले कुछ वर्षो के दौरान अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ पेशकश का लाभ दिलाया है। मौजूदा दौर में खरीदार ऐसे फैशनेबल लाइफस्टाइल को प्राथमिकता देते हैं जो न सिर्फ सुलभ हो बल्कि पैसों का पूरा मोल दिलाने वाली भी हो। इस कैम्पेन के जरिए हमारा मकसद फ्लिपकार्ट को ऐसे वैल्यू लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन के तौर पर स्थापित करना है जो देशभर में अलग-अलग ग्राहक वर्ग की विभिन्न जरूरतों को पूरा कर सके। हमें पूरा भरोसा है कि रणबीर और आलिया की जोड़ी हमारे लक्षित ग्राहक वर्ग तक एक खास कनेक्शन बनाते हुए उन्हें अपनी लाइफस्टाइल जरूरतों के लिए फ्लिपकार्ट को वन-स्टॉप शॉप के तौर पर देखने के लिए प्रेरित करेगी।”
कैम्पेन टेलीविजन और डिजिटल प्लेटफार्मों पर 14 हफ्तों के लिए लाइव हो चुका है। एक कॉलेज कैम्पस की पृष्ठभूमि में तैयार किए गए इस टीवीसी का लक्ष्य ऐसे युवा हैं जो हमेशा हाइ-क्वालिटी फैशन तो चाहते हैं और इस लिहाज़ से उनकी पसंद लगातार बदलती भी रहती है, मगर कई बार उनके मन की शंकाएं उनकी इच्छाओं के रास्ते में आड़े आती हैं। इस टीवीसी में रणबीर और आलिया ऐसे कॉलेज दोस्तों के रोल में हैं जिनकी अपने दिलचस्प प्रोफेसर के साथ काफी दोस्ताना रिश्ता है।
Add Comment