Home » सनफीस्ट डार्क फैंटेसी की नई ब्रांड पहल ‘फैंटेसी ज़रूरी है’ की शुरुआत
Business Featured

सनफीस्ट डार्क फैंटेसी की नई ब्रांड पहल ‘फैंटेसी ज़रूरी है’ की शुरुआत

सनफीस्ट डार्क फैंटेसी ने अपनी नई ब्रांड पहल ‘फैंटेसी ज़रूरी है’ की शुरुआत की है। इस अभियान के केंद्र में एक प्रेरणादायक हिंदी कविता है, जिसे एक फिल्म के
रूप में प्रस्तुत किया गया है। यह कविता फैंटेसी के कई पहलुओं को खूबसूरती से दर्शाती है, फैंटेसी क्या होती है, यह कहाँ बसती है, कैसे सामने आती है और हमारी ज़िंदगी में इसकी क्या अहमियत है।

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित गीतकार और पार्श्वगायक स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखी गई और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान द्वारा सुनाई गई यह कविता श्रोताओं को रोजमर्रा की जिंदगी की एकरसता से निकालकर कल्पना की असीम दुनिया में ले जाती है, एक ऐसी यात्रा जो मन को रोमांचित भी करती है और सोचने पर मजबूर भी।

आईटीसी लिमिटेड के बिस्किट्स और केक क्लस्टर, फूड्स डिवीजन के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अली हैरिस शेर ने कहा, “फैंटेसी गहरे तौर पर व्यक्तिगत होती है, फिर भी यह सार्वभौमिक रूप से प्रासंगिक है। ‘फैंटेसी ज़रूरी है’ के साथ, हम डार्क फैंटेसी में लोगों को उनके रोजमर्रा के जीवन से बाहर निकलने और उनकी ज़िंदगी में फैंटेसी के रूप में एक परिवर्तनकारी अनुभव को फिर से महसूस करने का निमंत्रण दे रहे हैं। आज की इस हमेशा जुड़ी हुई दुनिया में, फैंटेसी के पल हमारी आत्मा को ताजगी देने और हमारी इंद्रियों को फिर से जागृत करने के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। यह पहल, जो खुद फैंटेसी के बादशाह शाहरुख ख़ान के नेतृत्व में है, उस साझा मानवता की भावना को ट्रिब्यूट है।”

यह पहल एक डिजिटल-फर्स्ट लॉन्च के रूप में प्रस्तुत की गई, जिसमें फिल्म ने प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के जरिए दर्शकों तक अपनी पहुँच बनाई। इसकी शक्तिशाली कहानी और शाहरुख ख़ान की दिलचस्प आवाज ने तुरंत ही ध्यान आकर्षित किया, जिससे शेयर, प्रतिक्रियाएँ और चर्चाएँ शुरू हो गईं।