Home » निसान मोटर इंडिया ने किया वीकेंड कार्निवल, मिलेगा स्पेशल ऑफर
Business Finance

निसान मोटर इंडिया ने किया वीकेंड कार्निवल, मिलेगा स्पेशल ऑफर

निसान मोटर इंडिया ने निसान वीकेंड कार्निवल का एलान किया है। भारत में कंपनी के संपूर्ण डीलरशिप नेटवर्क पर 8-9 जून और 15-16 जून को ग्राहक इस कार्निवल का हिस्सा बन सकेंगे। इस कार्निवल का उद्देश्य मैग्नाइट के मौजूदा और संभावित ग्राहकों को साथ लाना है, जहां उन्हें उत्साह से भरपूर यादगार अनुभव के साथ-साथ एक्सक्लूसिव ऑफर्स का लाभ भी मिलेगा।

कार्निवल के दौरान स्पेशल गिफ्ट ऑन अराइवल, बुकिंग परएक्सक्लूसिव गिफ्ट या एक्सेसरीज के साथ यहां आने वाले मेहमानों को बेहतरीन अनुभव होगा। गेजा एसई मॉडल्स पर भी कुछ एक्साइटिंग डील्स मिलेंगी। डेली लकी ड्रॉ के माध्यम से कुछ भाग्यशाली लोगों के पास अतिरिक्त डिस्काउंट/एक्सेसरीज जीतने का मौका भी रहेगा।

कार्निवल के दौरान ग्राहकों को परिवार के साथ आमंत्रित किया गया है। कलरिंग कंपटीशन समेत खासतौर पर बच्चों को ध्यान में रखकर कुछ गतिविधियां आयोजित की जाएंगी। माता-पिता के साथ आने वाले सभी बच्चों को स्पेशल गिफ्ट मिलेगा, जिससे सभी के लिए यहां आने का अनुभव खास बने।

ग्राहकों की संतुष्टि बढ़ाने की दिशा में ब्रांड की प्रतिबद्धता के तहत निसान ने एनएमआईपीएल लॉयल्टी प्रोग्राम की पेशकश भी की है। इसमें कंपनी के भरोसेमंद ग्राहकों को रिवार्ड प्रदान किए जाएंगे। एमटी एक्सई और एएमटी एक्सई के अतिरिक्त निसान एवं डैटसन के सभी मॉडल्स के पात्र ग्राहक इस प्रोग्राम के माध्यम से 1,35,100 रुपये तक का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इस प्रोग्राम के तहत मिलने वाले लाभ में स्पेशल एक्सचेंजएवं लॉयल्टी ऑफर्स, 3 साल का प्री-पेड मेंटेनेंस प्रोग्राम, एक्सक्लूसिव फाइनेंस ऑप्शन व अन्य शामिल हैं।

निसान मोटर इंडिया ने आनंद, एक्सेप्शनल ऑफर्स और खास क्षणों के साथ एक बेहतरीन वीकेंड के लिए परिवारों और व्यक्तिगत रूप से सभी ग्राहकों को आमंत्रित किया है कि वे देशभर में कंपनी की किसी भी डीलरशिप पर आएं और वीकेंड कार्निवल के साथ अपने जीवन में एक यादगार क्षण का आनंद लें।