Home » निसान ने कोरल आईवियर से की साझेदारी
Business Featured

निसान ने कोरल आईवियर से की साझेदारी

निसान फॉर्मूला ई टीम ने सनग्लासेज एवं अपैरल कंपनी कोरल आईवियर से साझेदारी का एलान किया है। दोनों के बीच मल्टी-ईयर डील हुई है।

इस साझेदारी के तहत 2023/24 में सभी कैंपेन एवं अन्य गतिविधियों के लिए कोरल आईवियर निसान फॉर्मूला ई टीम के सभी सदस्यों को अपने अनूठे प्रोडक्ट्स की आपूर्ति करेगी। इन प्रोडक्ट्स को रिसाइकिल्ड प्लास्टिक और प्लांट-बेस्ड मैटेरियल्स से बनाया गया है। इसके अतिरिक्तकंपनी निसान फॉर्मूला ई टीम सनग्लासेज का स्पेशल एडिशन भी लॉन्च करेगी। मार्च के आखिर में टोक्यो ई-प्री के उद्घाटन से पहले इन सनग्लासेज को लॉन्च किया जाएगा। इनमें टीम के रंगों और लोगो का इस्तेमाल होगा।

कोरल आईवियर निसान फॉर्मूला ई टीम के लिए एक स्वाभाविक साझेदार हैक्योंकि दोनों ही ब्रांड सस्टेनेबिलिटी के लिए प्रतिबद्ध हैं और गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं करते हैं। इस साझेदारी से जापानी टीम और उसके ड्राइवर्स ओलिवर रॉलैंड एवं साशा फेनेस्ट्राज को एबीबी एफआईए फॉर्मूला ई वर्ल्ड चैंपियनशिप के दौरान दुनियाभर के दर्शकों के समक्ष सस्टेनेबल फैशन को बढ़ावा देने का मौका मिलेगा।

निसान फॉर्मूला ई टीम के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं टीम प्रिंसिपल टोमासो वॉल्पे ने कहा, ‘कोरल आईवियर के साथ इस साझेदारी की शुरुआत करते हुए मुझे खुशी हो रही है। उनका मिशन पूरी तरह से हमारी टीम और फॉर्मूला ई के सिद्धांतों के अनुरूप है। हम दोनों ही पर्यावरण के अनुकूल सॉल्यूशंस को बढ़ावा देना चाहते हैं और दुनिया को दिखाना चाहते हैं कि सस्टेनेबिलिटी के लिए गुणवत्ता से समझौता नहीं करना पड़ता है। आगामी वर्षों में अपने साझा लक्ष्य को पाने की दिशा में मैं कोरल आईवियर के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्साहित हूं।

कोरल आईवियर के सह-संस्थापक जॉर्ज बेली ने कहा, ‘हमें निसान फॉर्मूला ई टीम के साथ साझेदारी का गर्व है। यह चैंपियनशिप की सबसे पसंदीदा टीम में से है। ट्रैक से लेकर रोड व्हीकल्स तक इलेक्ट्रिक टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में हो रहे विकास को देखना वास्तव में रोमांचक है। यह टीम अपने मर्चेंडाइज एवं अन्य खरीद प्रक्रियाओं में पर्यावरण के अनुकूल विकल्पों को चुनने के लिए प्रयासरत रहती है। 2024 में टोक्यो ई-प्री अपने 10वें सीजन के लिए तैयार है। यह अपने सनग्लासेज को प्रदर्शित करने का हमारे लिए शानदार मौका है। मुझे भरोसा है कि यह साझेदारी इस उद्योग में बेहतर बदलाव लाने में हमारे लिए मददगार होगी।