Home » आशियाना हाउसिंग का नया लग्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट वन44 लॉन्च
Business Featured

आशियाना हाउसिंग का नया लग्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट वन44 लॉन्च

आशियाना हाउसिंग लिमिटेड, लिस्टेड रियल एस्टेट डेवलपर, ने अपने बहुप्रतीक्षित लग्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट, वन44 (ONE44) को लॉन्च किया।आशियाना हाउसिंग ने एक खास आयोजन में इस नए प्रोजेक्ट का नाम और लोगो रिलीज़ किया। करीब 3.5 एकड़ भूमि पर स्थित, वन44(ONE44)  जयपुर में शानदार और लग्जरी लाइफस्टाइल को फिर से एक पहचान देने के लिए तैयार है। प्रोजेक्ट का आधिकारिक लॉन्च 18 फरवरी, 2024 को किया जाएगा।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने आगामी शानदार प्रोजेक्ट वन44 (ONE44) के लोगो को रिलीज़ किया। वन44 (ONE44) एक रणनीतिक ज्वाइंट वेंचर (जेवी) स्ट्रक्चर का परिणाम है, जिसमें आशियाना हाउसिंग लिमिटेड अपने जेवी पार्टनर के साथ रेवेन्यू-शेयरिंग मॉडल में प्रवेश कर रहा है। यह सहभागिता प्रोजेक्ट की सफलता के लिए एक बेहतरीन प्रयास है, जिसमें शानदार परिणाम सामने आएगा।

वन44 (ONE44) के लोगो लॉन्च में दीया मिर्ज़ा ने कहा, “किसी भी हाउसिंग प्रोजेक्ट के लिए सबसे महत्वपूर्ण तीन बात यह है की उस प्रोजेक्ट में सुरक्षा, क्वालिटी और पूरा टाइम पर डिलेवरी का पूरा अस्वासन मिले। आशियाना के साथ यह एक बहुत अच्छी बात ये है कि वह इन तीनों को परंपरा की तरह साथ लेकर चल रही है. परम्परा के साथ बढ़ रहे हैं और लोगों के सपने को पूरा कर रहे हैं।“

यह प्रोजेक्ट 144 लग्जरी हाउसिंग पेशकश करने के लिए डिज़ाइन की गई है, और इसका विकास अलग अलग चरणों में पूरा किया जाएगा। चरण 1 और 1ए दिसंबर 2028 तक पूरा होने की उम्मीद है, इसके बाद के चरण रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण (रेरा) के दिशानिर्देशों के अनुसार पूरे किए जाएंगे।

सावधानीपूर्वक तैयार किए गए फाइनेंशियल प्लान के माध्यम से फंडेंड, वन44 (ONE44) की डेवलपमेंट लग्जरी लाइफ में एक पहचान बनने के लिए तैयार है। प्रोजेक्ट के भीतर हाउसिंग का औसत आकार लगभग 2,700 वर्ग फुट होने का अनुमान है, जो इसके निवासियों को विशाल और आरामदायक रहने की जगह प्रदान करता है।

वन44 में शानदार फीचर्स की एक पूरी सीरीज़ है जो इसे लग्जरी रियल एस्टेट माहौल में पूरी तरह से खास बनाती है। प्रोजेक्ट में एक क्लब हाउस (जी+2), सेंट्रल गार्डन में व्हीकल-फ्री आवाजाही, सभी टावरों और क्लब के सामने ड्रॉप-ऑफ एरिया, बॉक्स क्रिकेट और डबल-हाइट वाला इनडोर बैडमिंटन कोर्ट, पूल-फैसिंग कैफे और जिम्नेजियम के साथ ही लॉन टेनिस कोर्ट और कई आधुनिक सुविधाएं भी शामिल हैं।

चूंकि वन44 (ONE44)लग्जरी, आराम और इनोवेशन के प्रतीक के रूप में उभर रहा है, आशियाना हाउसिंग लिमिटेड इसे हाउसिंग डेवलपमेंट में एक बेंचमार्क के रूप में देखता है। कंपनी का लक्ष्य प्रोजेक्ट के हर पहलू में स्पष्ट एक्सीलेंस के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, यूनिक और लग्जरी लाइफस्टाइल का अनुभव चाहने वाले निवासियों के लिए एक स्वर्ग प्रदान करना है।

श्री अंकुर गुप्ता, प्रबंध निदेशक, आशियाना हाउसिंग लिमिटेड ने वन44(ONE44) के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि “हमारा मानना है कि वन44 शानदार जीवन के मानकों को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है, आधुनिक सुविधाएं और एक ऐसा डिज़ाइन पेश करता है जो आराम और शानदार खूबसूरती प्रदान करने को प्राथमिकता देता है। हमारी प्रतिबद्धता इस परियोजना के हर पहलू में उत्कृष्टता झलकती है।”

वन44 (ONE44) के साथ, आशियाना हाउसिंग लिमिटेड जयपुर के समझदार निवासियों के लिए शानदार डिजाइन, बेहतरीन कंस्ट्रक्शन, इनोवेशन और खास फीचर्स का मिश्रण पेश करते हुए, लक्जरी रियल एस्टेट परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

प्रोजेक्ट और लोगो के बारे में बात करते हुए कमांडर संजीव रावत, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, आशियाना हाउसिंग लिमिटेड ने कहा कि “हमने अपने सभी प्रोजेक्ट्स में गुणवत्ता बनाए रखी है, और हमें अपने नए वन44(ONE44) के लोगो का जारी करते हुए खुशी हो रही है जो हाउसिंग रियल एस्टेट में एक्सीलेंस और एक नई कैटेगरी को परिभाषित करता है। हमें जो रिस्पांस मिल रहा है, वह बहुत उत्साहजनक है और हम अपने ग्राहकों को आश्वस्त करते हैं कि हमारी इस मौजूदा ऑफर से वे अपने सपनों को साकार करेंगे।”