Home » न्युवोको के निंबोल सीमेंट प्लांट के सहयोग से डोम का निर्माण
Business Featured

न्युवोको के निंबोल सीमेंट प्लांट के सहयोग से डोम का निर्माण

न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड, भारत की पांचवीं सबसे बड़ी सीमेंट कंपनी और पूर्वी भारत में अग्रणी सीमेंट कंपनी, क्षमता के मामले में, निंबोल सीमेंट प्लांट के सहयोग से स्कूल में निर्मित डोम का उद्घाटन जैतारण गर्ल्स हाई स्कूल में राजस्थान सरकार के माननीय कैबिनेट मंत्री श्री अविनाश गहलोत जी द्वारा किया गया। इस डोम का आकार 40’80 फीट है, इसे न्युवोको विस्टास – निंबोल सीमेंट प्लांट के सीएसआर समर्थन के माध्यम से सफलतापूर्वक पूरा किया गया।

कार्यक्रम में शामिल होने वाले अन्य विशिष्ट अतिथियों में जैतारण के एसडीएम और जैतारण पंचायत समिति के प्रधान शामिल थे। निंबोल सीमेंट प्लांट हेड लोकेश कुमार बाहेती एवं एचआर व सीएसआर व अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने न्युवोको का प्रतिनिधित्व किया।

माननीय कैबिनेट मंत्री श्री अविनाश गहलोत जी ने अपने भाषण में न्युवोको के जन सहयोग समर्थन की सराहना की। नवनिर्मित डोम से न केवल जैतारण गर्ल्स हाई स्कूल में नामांकित 400 से अधिक लड़कियों को बल्कि आसपास के दो कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय संस्थानों के छात्रों को भी लाभ होगा।

श्री लोकेश बाहेती जी, निंबोल सीमेंट प्लांट हेड, न्युवोको विस्टास ने कहा, “न्युवोको अपने कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व कार्यक्रमों के माध्यम से हमेशा एक जिम्मेदार कॉरपोरेट की भूमिका निभाता रहा है और बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए समर्थन किया है। स्कूल में डोम संरचना के विकास से विद्यार्थियों को उनकी व्यस्थित शिक्षा में मदद मिलेंगी तथा ये संरचना स्कूल को वर्ष भर विभिन्न सामाजिक गतिविधियों के करने में सहायक होगी। न्युवोको अपने कार्यक्षेत्र के आस-पास के समुदायों का समर्थन करता हैं ताकि उनके जीवन की गुणवत्ता में सुधार हो सके।” 

निम्बोल सीमेंट प्लांट के यूनिट हेड लोकेश कुमार बाहेती, एचआर हेड सुग्रीव तिवारी, सीएसआर हेड सुधीर कुमार सहित प्लांट के अधिकारियों को डोम निर्माण करने पर माननीय कैबिनेट मंत्री श्री अविनाश गहलोत जी एवं उपखण्ड अधिकारी द्वारा प्रशासनिक पत्र तथा स्मृति चिन्ह देकर उनका सम्मान किया गया।