Home » डिज़ायर एनर्जी ने की पावर ऑफ कंजर्व अवार्ड 2023 की घोषणा
Business Featured

डिज़ायर एनर्जी ने की पावर ऑफ कंजर्व अवार्ड 2023 की घोषणा

डिज़ायर एनर्जी सॉल्यूशंस प्रा. लिमिटेड गर्व से राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण दिवस मनाते हुए 11वें पावर ऑफ कंजर्व अवार्ड 2023 की घोषणा की है। यह आकर्षक ऑनलाइन क्विज़ प्रतियोगिता देश भर के इंजीनियरिंग छात्रों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने और ऊर्जा दक्षता पर चर्चा में योगदान देने के लिए आमंत्रित करती है।

पिछले वर्ष, 5000 छात्रों ने भाग लिया, जो ऊर्जा संरक्षण के प्रति बढ़ती प्रतिबद्धता को दर्शाता है। 14 दिसंबर, 2023 को होने वाला पुरस्कार समारोह, 2012 से डिज़ायर एनर्जी सॉल्यूशंस के समर्पित प्रयासों की परिणति का प्रतीक है।

डिज़ायर एनर्जी सॉल्यूशंस, एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तकनीक-संचालित जल प्रबंधन कंपनी, छात्रों को एक हरित और अधिक टिकाऊ भविष्य को आकार देने में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करती है।

इसके अलावा, प्रसिद्ध वैश्विक हस्तियों को भी शिखर सम्मेलन में आमंत्रित किया गया है। इसका उद्देश्य ऊर्जा दक्षता और संरक्षण में देश की उपलब्धियों को प्रदर्शित करना है। इस निमंत्रण का उद्देश्य ऊर्जा के क्षेत्र में भारत की उपलब्धियों को उजागर करना और एक स्थाई भविष्य के लिए वैश्विक सहयोग को प्रोत्साहित करना है।