Home » मीशो ने लॉन्च किया सुपरफास्टपे
Business Featured

मीशो ने लॉन्च किया सुपरफास्टपे

भारत के एकमात्र असल ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस मीशो ने मीशो सुपरफास्टपे की पेशकश की है यह एक नया फीचर है जोकि विक्रेताओं को सहयोग देने के लिए डिजाइन किया गया है और यह उन्हें उनके भुगतान तक तेजी से पहुंच प्रदान करता है। एक नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी प्रोटियम के साथ साझेदारी में सक्षम बनाई गई यह नई सुविधा एक गेम चेंजर होगी क्योंकि यह सुनिश्चित करती है कि ऑर्डर लेने के एक दिन बाद विक्रेताओं को उनका भुगतान प्राप्त हो सके। योग्य विक्रेता अब अपनी कड़ी मेहनत का फल और भुगतान मीशो सुपरफास्टपे के साथ पहले से कहीं ज्यादा तेजी से पा सकते हैं।

हर्ष चौधरी, सीएक्सओ मोनेटाइजेशन मीशो ने कहा हम जो भी काम करते हैं उसमें हमारा विक्रेता समुदाय सबसे अधिक महत्वपूर्ण है औपचारिक ऋण प्राप्त करने में हमारे विक्रेताओं को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है यह हम अच्छे से समझते हैं और हम उनके बिजनेस को बढ़ाने के लिए उन्हें आवश्यक संसाधनों से लैस करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मीशो सुपरफास्टपे मात्र कोई सुविधा नहीं है बल्कि विभिन्न पहलो में पुनर्निवेश करने का एक समाधान है जैसे कि इन्वेंट्री का निर्माण उनकी उत्पाद लाइन का विस्तार और नकद छूट के साथ माल की खरीद, आदि। सुपरफास्टपे के लॉन्च के साथ, हम अपने विक्रेताओं को जल्द भुगतान प्रदान करने का प्रयास करते हैं जो उनके विकास की गति को तेज कर सकते हैं।”

सूरत स्थित जयेश वाघसिया जोकि मीशो पर परिधान बेचते हैं उन्होंने कहा मीशो सुपरफास्टपे अद्भुत है इस सुविधा के साथ मैं अपना बिजनेस बढ़ा सकता हूं! मुझे अपनी रकम जल्दी मिल रही है और उत्पादन तेजी से बढ़ा है। मेरा कपड़े बनाने का बिजनेस है और हम इस पर छूट पाने के साथ, बहुत तेजी से कच्चे माल का ऑर्डर दे सकते हैं।

प्रोटियम इंडिया के पार्टनर पद्मनाभन बालासुब्रमण्यन ने कहा छोटे कारोबार को डिजिटाइज करने में मीशो का गहन अनुभव एक अनूठा वित्तीय समाधान विकसित करने में महत्वपूर्ण था जो एमएसएमई के लिए नकदी प्रवाह की चुनौतियों का समाधान करता है हम एक सुचारू किफायती और डिजिटल पहल लाने के लिए मीशो के साथ साझेदारी के इस अवसर के लिए उत्साहित हैं। श्मीशो सुपरफास्टपेश् एक ऐसी प्रभावी और डिजिटल पहल है जो विक्रेताओं को पहले से कहीं ज्यादा तेजी से भुगतान करने में मदद करेगी।

नकदी छोटे व्यवसायों की स्थिरता के लिए महत्वपूर्ण है मीशो सुपरफास्टपे ऐसे एमएसएमई को अपनी लागत कार्यशील पूंजी को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में सहायक होगा विशेष रूप से बिक्री के उत्तम सीजन के दौरान यह उन्हें अपने माल को तेजी से भरने अपने सप्लायर्स से आकर्षक छूट प्राप्त करने, समय पर विक्रेताओं को भुगतान करने और बिना किसी देरी के नए कैटलॉग लॉन्च करने में भी सहायक होगा मीशो पर पंजीकृत सभी योग्य विक्रेताओं के लिए मामूली कीमत पर उपलब्ध सुपरफास्टपे उन्हें अपनी क्रेडिट हिस्ट्री विकसित करने और दूसरे लोन उत्पादों के लिए योग्यता प्राप्त करने का अवसर प्रदान करेगा जिन्हे मीशो जल्द ही पेश करने वाला है। विक्रेता सेलर पैनल पर पेमेंट टैब के तहत मीशो सुपरफास्टपे के लिए अपनी पात्रता की जांच कर सकते हैं।

मीशो के 11 लाख विक्रेताओं में से लगभग 50ः टीयर 2़ क्षेत्रों और देश के कोने कोने से, जैसे कश्मीर में पुलवामा, हिमाचल प्रदेश में ऊना, कर्नाटक में नागमंगला, मेघालय में जोवाई और राजस्थान में माउंट आबू से आते हैं। कंपनी के विक्रेता-अनुकूल उपायों के कारण पिछले एक साल में 6 लाख से अधिक विक्रेता मीशो से जुड़े हैं।

विक्रेताओं से किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं होने के कारण, मीशो छोटे बिजनेस के लिए एक समान अवसर प्रदान करने में अग्रणी है। सुपरफास्टपे का लॉन्च छोटे बिजनेस का समर्थन करने के लिए मीशो की निरंतर प्रतिबद्धता का एक और उदाहरण है।