भारत का नंबर #1 भरोसेमंद स्किनकेयर ब्रांड*, नीविया इंडिया 3 परिवारों को मुंबई में आयोजित होने वाले नीविया फिनाले कार्यक्रम में नीविया के ब्रांड एम्बेसडर और बॉलीवुड सुपरस्टार से मिलने का सुनहरा मौका दे रहा है। अपने अनूठे, मजेदार लेकिन मल्टी जेनरेशन वाले #TrustMyNIVEAFam रील चैलेंज की घोषणा कर सोशल मीडिया पर वायरल हलचल मचा दी है। विश्वास, देखभाल और हमारे रोजाना के परिवार का हिस्सा होने के एहसास का जश्न मनाने के लिये इस चैलेंज को लाया गया है। इस ब्रांड की तरह ही अलग-अलग पीढ़ियों के बीच एक कनेक्शन बनाने के लिये, इस चैलेंज में सारे लोगों को शामिल किया गया है, दादा-दादी, नाना-नानी, मम्मी-पापा और नई पीढ़ी के साथ-साथ जेनरेशन ज़ेड को भी इस ट्रेंड से जोड़ दिया है!
111 साल के शानदार सफर और ‘केयर बियॉन्ड स्किन’ कोरपोरेट उद्देश्य का जश्न मनाते हुए, ब्रांड ने #TrustMyNIVEAFam का अनावरण किया है। यह चैलेंज 3 पीढ़ियों के लिए उनके रोजाना की जिंदगी में सरल, मजेदार लेकिन प्रासंगिक परिदृश्यों पर फोकस करता है और इसमें ‘विश्वास’ सबसे प्रमुख तत्व है।
#TrustMyNIVEAFam चैलेंज में हिस्सा लेने के लिये इन आसान स्टेप्स का पालन करें
- अपना रील बनाने के लिये #TrustMyNIVEAFam audio का इस्तेमाल करें
- अपने फेम के साथ वो रील भेजें (दादा-दादी, नाना-नानी, पेरेंट्स, भाई-बहन, बच्चे)
- @niveaindia टैग करें और #TrustMyNIVEAFam चैलेंज का इस्तेमाल कर उस रील को अपलोड करें
- 3 लकी परिवारों को मुंबई में आयोजित होने वाले एक एक्सक्लूसिव नीविया कार्यक्रम में रणवीर सिंह से मिलने का मौका मिलेगा!
यहां कुछ सबसे अनूठी प्रविष्टियों को देखें और अपनी रील को बनाना शुरू करें!
इस अनूठे बहु-पीढ़ी चैलेंज के बारे में, अजय सिम्हा, मार्केटिंग डायरेक्टर, इंडिया का कहना है, “नीविया इंडिया में हम हमेशा विश्वास और देखभाल की दिशा में काम करने का प्रयास करते हैं, क्योंकि विश्वसनीय स्किनकेयर उपलब्ध कराने का हमारा 111 सालों का लंबा सफर रहा है। ‘केयर बियॉन्ड स्किन’ के साथ हमारे उपयोगी प्रोडक्ट्स के मेल के हमारे उद्देश्य ने कई पीढ़ियों के भरोसे को बनाए रखने में मदद की है। #TrustMyNIVEAFam रील चैलेंज अपने ब्रांड का जश्न मनाने के लिए पहली क्रॉस-जनरेशन पहल है, जोकि बदलते वक्त के साथ डटा रहा। हम देशभर के हमारे सभी नीविया परिवारों से आग्रह करते हैं और उन्हें आमंत्रित करते हैं कि वे आएं और विश्वास तथा हर दिन की जिंदगी में उनकी देखभाल के इस एहसास को महसूस करें। हमें कुछ बेहद ही अनूठे रील एंट्रीज की उम्मीद है क्योंकि हम आगे आने वाली कई पीढ़ियों के लिये ‘भरोसेमंद ब्रांड’ का पर्याय बने रहेंगे!
#TrustMyNIVEAFam रील चैलेंज 1 अगस्त से 15 अगस्त तक इंस्टाग्राम पर लाइव है। 15 अगस्त को @niveaindia इंस्टाग्राम पेज पर 3 परिवारों को विजेता घोषित किया जाएगा।
*टीआरए की 16 शहरों में ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट- इंडिया स्टडी मार्च 2022 पर आधारित ।
Add Comment