स्वास्थ्य के प्रति जागरूक ग्राहकों के लिए अधिक सकारात्मक विकल्प लाने के इरादे से पेप्सी ने पहली बार अपने जीरो-कैलोरी वैरिएंट पेप्सी ब्लैक के लिए एक ब्रांड अभियान शुरू किया है। नया मैक्स टेस्ट विद जीरो शुगर कैंपेन स्वाद और स्वास्थ्य के संतुलन को सेलिब्रेट करता है। इस विज्ञापन अभियान को बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज के साथ पेप्सी के सबसे प्रतिष्ठित सिंडी क्रॉफर्ड विज्ञापन को नए सिरे से बनाया गया है।
फिल्म को एक सुनसान विंटेज गैस स्टेशन के सेट पर शूट किया गया है जहां दो युवा लड़के अपने टैंक भरते नजर आते हैं। तभी एक बाइक पर सवार लड़की गैस स्टेशन पर आ जाती है। फिर वह अपनी बाइक पार्क करती और अपना हेलमेट हटाती हुई दिखाई देती है, जिससे केवल यह दिख सके कि बाइक सवार लड़की जैकलीन फर्नांडीज है, जो स्पोर्टी कट-ऑफ जींस शॉट्र्स और सफेद टैंक टॉप पहनी हुई है। फिल्म में जैकलीन को पेप्सी ब्लैक कैन से एक बड़ी घूंट लेते हुए दिखाया गया है। लड़कों को अचंभित दिखाया जाता जाता है, और फिल्म आपको यह अंदाज लगाने देती है कि वे जैकलीन की उपस्थिति से या फिर नए पेप्सी ब्लैक कैन को देखकर मंत्रमुग्ध हैं – बड़ी ही मासूमियत से यह प्रस्तुकत किया जाता है कि लड़के नए पेप्सी ब्लैक को देखकर मंत्रमुग्ध थे। यह आकर्षक फिल्म इस बात को फिर से स्थापित करते हुए समाप्त होती है कि नया पेप्सी ब्लैक आपको जीरो शुगर के साथ अधिकतम स्वाद का वादा करता है।
इसके लॉन्च पर चर्चा करते हुए पेप्सिको इंडिया की कैटेगरी लीड, पेप्सी कोला सौम्या राठौर ने कहा कि ज्यादातर लोग शुगर-फ्री विकल्पों की तलाश में हैं, विशेष रूप से महामारी के बाद, और अपने ग्राहकों के लिए अधिक सकारात्मक विकल्प लाने के इरादे से हम सब नए पेप्सी ब्लैक को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं जो बिना चीनी के अधिकतम स्वाद लाता है। उन्होंने आगे कहा कि खूबसूरत जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक बार फिर से साझेदारी करना भी अद्भुत रहा है, जो प्रतिष्ठित सिंडी क्रॉफर्ड कमर्शियल को नए सिरे से बनाने के हमारे दृष्टिकोण में पूरी तरह फिट बैठती हैं। हमें विश्वास है कि यह विज्ञापन अभियान यहां भी उतना ही धूम मचाएगा, जितना कि इसने विश्व स्तर पर धमाल मचाया है और हमारे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाएगा।
Add Comment