तस्वा, मॉडर्न इंडियन मैन्सवियर ब्रांड, आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड द्वारा डिज़ाइन किया गया, फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी के सहयोग से, क्रिकेट आइकन शुभमन गिल को एम्बेसडर बनाकर अपने नए ब्रांड विज़न की घोषणा कर रहा है। शुभमन गिल का किसी भी वेडिंग वियर ब्रांड के साथ ये पहली सहभागिता है, जो तस्वा के इस सफर में एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि यह एक साहसिक सांस्कृतिक बदलाव का संकेत देता है। इस सहभागिता के तहत शादी को स्थापित परंपराओं के बजाय प्रेम, अंतरंगता और साझा स्वामित्व के उत्सव के रूप में दोबारा से स्थापित करने का सफल प्रयास किया जा रहा है।
आशीष मुकुल, ब्रांड हेड, तस्वा, ने कहा, “तस्वा हमेशा से सिर्फ़ गारमेंट्स से कहीं बढ़कर रहा है – यह एक प्रोग्रेसिव आइडिया का प्रतीक है। शादियां अब सिर्फ़ रस्मों के बारे में नहीं, बल्कि उनके केंद्र में जोड़े के बारे में हैं, जिसमें परिवार आनंदित साथी होते हैं। शुभमन गिल को अपना एम्बेसडर बनाकर, हम नई पीढ़ी के जोड़ों के लिए इस दृष्टिकोण को मज़बूत करने के लिए तत्पर हैं।”
पीढ़ियों से, शादियों को सामाजिक अपेक्षाओं और पारिवारिक मेलजोल से आंका जाता रहा है। आज, अधिकांश जोड़े अपनी कहानियां खुद लिख रहे हैं, जहां अलग अलग पसंद को अपनाया जाता है और व्यक्तित्व का जश्न मनाया जाता है। तस्वा इस बदलाव का प्रतीक है, जो प्रीमियम, समकालीन और डिज़ाइनर-केंद्रित कपड़े तैयार करता है जो भारत की सांस्कृतिक समृद्धि को भी खुलकर दर्शाते हैं। ब्रांड का दर्शन स्पष्ट है: शादियां बराबरी के बारे में होती हैं, दो लोगों और उनकी दुनिया के बारे में, जो सार्थक तरीकों से एक नई शुरुआत करने के लिए एक साथ आते हैं।












Add Comment