फ्लिपकार्ट द्वारा संचालित अग्रणी यूपीआई प्लेटफॉर्म सुपर.मनी ने लीजेंडरी क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स के साथ नई डिजिटल विज्ञापन फिल्म लॉन्च की है। कंपनी ने जॉन्टी रोड्स को अपना ‘कैशबैक कैचर’ बनाया है। अपने तेज रिफ्लेक्स, फुर्ती और मैदान पर शानदार प्रदर्शन के लिए मशहूर जॉन्टी रोड्स को एक ऐसे चतुर खरीदार व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, जो फुर्तीला, सतर्क और दिखावे से दूर है।
इस फिल्म का लक्ष्य अग्रणी बैंकों के साथ मिलकर जारी किए जाने वाले सुपर.मनी के को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड्स के बारे में जागरूकता लाना और पारदर्शी मूल्य के इनके वादे को सबके सामने लाना है। इस विज्ञापन फिल्म को अब सभी डिजिटल एवं सोशल प्लेटफॉर्म्स पर खेल जगत (क्रिकेट) के लोगों के साथ मिलकर जारी किया गया है, जिससे इनकी पहुंच ज्यादा से ज्यादा लोगों तक हो।
सुपर.मनी के सह-संस्थापक प्रेमांशु सिंह ने कहा, ‘सुपर.मनी में हमारा मानना है कि रिवार्ड्स को शर्तों के साथ व जटिल नहीं बल्कि साधारण, नियमित और सच्चे अर्थों में मूल्यवान होना चाहिए। हमारा मिशन रहा है कि हर बार कुछ खर्च करते हुए यूजर्स को सीधे एवं भरोसेमंद कैशबैक के साथ कुछ पाने की खुशी हो। जॉन्टी रोड्स ने इस विज्ञापन फिल्म में इसी भावना को जीवंत किया है, जो हमेशा सक्रिय और सतर्क रहते हैं, तथा उस चीज के लिए डाइव लगाते हैं, जो सच में रिवार्डिंग है। असल में देखा जाए तो इसमें जॉन्टी रोड्स सिर्फ अपनी भूमिका नहीं निभा रहे हैं, बल्कि हर भारतीय उपभोक्ता का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जो कई एप्स से होते हुए अंतत: उस एप तक पहुंचता है, जहां सच में कैशबैक मिलता है। इस फिल्म के माध्यम से हम सिर्फ खुशनुमा कहानी नहीं बता रहे हैं, बल्कि उपभोक्ताओं की उम्मीदों को बदलने और असली रिवार्ड्स को एक स्टैंडर्ड बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत कर रहे हैं।’
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