Home » बुकमायशो की जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भागीदारी
Business Featured

बुकमायशो की जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भागीदारी

भारत के लीडिंग एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन बुकमायशो ने भारत और भारतीय दर्शकों के लिए दुनिया भर से आकर्षक कंटेंट लाने की दिशा में अपने प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए 15वें जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के साथ उसके ऑफिशियल टिकटिंग पार्टनर के रूप में पार्टनरशिप की है।

7-10 जनवरी, 2023 के बीच आईनॉक्स जीटी सेंट्रल, जयपुर में आयोजित स्पेशल स्क्रीनिंग के माध्यम से प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में उत्कृष्ट सिनेमेटिक और शानदार कंटेंट वाली 27 फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी।

जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नॉमिनेटेड फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग के टिकट विशेष तौर पर www.bookmyshow.com पर उपलब्ध होंगे, जिसकी कीमत 112/- रुपए से शुरूहोगी।

सिनेमा के शौकीन और एस्पायरिंग फिल्म निर्माताओं के पास चुनने के लिए विभिन्न भाषाओं और शैलियों में 27 फिल्मों की सूची होगी। इन फिल्मों में क्रिटिक्स द्वारा प्रशंसित, सीएससी गे द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित स्पेनिश कॉमेडी, स्टोरीज़ नॉट टू बी टोल्ड का भारत प्रीमियर जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के माध्यम से भारतीय सिनेप्रेमियों के लिए उपलब्ध रहेगी, जिसे बुकमायशो पर स्पेशल स्क्रीनिंग की टिकिट्स के साथ बुक कर के देखा जा सकेगा। फिल्म भारत में बुकमायशो द्वारा लाई गई है और विशेष रूप से बुकमायशो स्ट्रीम के ट्रांसैक्शन वीडियो-ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी। फिल्म में प्यार की पांच हास्य कहानियां हैं जो अंत में आपस में मिलती हैं।

बुकमायशो के सीओओ-सिनेमा, आशीष सक्सेना ने इस विशेष पार्टनरशिप पर टिप्पणी करते हुए कहा, “ सिनेमा की दुनिया को भारत में लाने और इसे देशभर के दर्शकों के लिए अधिक सुलभ बनाने के लिए हम प्रतिष्ठित जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के साथ ऑफिशियल टिकटिंग पार्टनर के रूप में पार्टनरशि करके खुश हैं। एक ही छत के नीचे विभिन्न शैलियों और भाषाओं की मनोरम कहानियों के साथ यह महोत्सव हमेशा फिल्म के शौकीनों के लिए प्रेरणा का स्रोत रहा है। इस साल के नॉमिनेटेड फिल्मों का कंटेंट-स्लेट हमेशा की तरह शानदार और दिलचस्प है। प्रतिष्ठित जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल नॉमिनेशन में बुकमायशो की अधिग्रहित फिल्मों में से एक, स्टोरीज नॉट टू बी टोल्ड फीचर को देखकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं और हम दर्शकों को इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, यह हंसी का जबरदस्त डोज होगा! पूरी तरह से मजेदार सिनेमेटिक एक्सपीरियंस के लिए जल्द ही जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल स्क्रीनिंग के लिए अपने टिकट बुक करें।”

संस्करण दर संस्करण, जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने युवा फिल्म निर्माताओं को सशक्त बनाया है और नॉलेज शेयरिंग को प्रोत्साहित किया है जो सिनेमा की शक्ति के माध्यम से भारत और दुनिया के बीच एक पुल को बनाता है। इस साल महोत्सव में एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, फिल्म निर्माता प्रियदर्शन और विनय वैकुल समेत कई अन्य इंडस्ट्री के दिग्गज फेस्टिवल की शोभा बढ़ा रहे हैं, यह फेस्टिवल एक शानदार अनुभव देने के लिए तैयार है।

जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का मूवी स्लेट जो बुकमायशो पर उपलब्ध है

 डियर सत्यजीत

 बिफोर द नेक्स्ट टियरड्रॉप फॉल्स

 नेस्ट ऑफ सॉरोस

 मामनिथन [द ग्रेट मैन]

 बोकुल फुलोर डोरे

 अवनोविलोना

 चलती रहे जिंदगी

 बाघ (द टाइगर)

 एवरीबॉडी वांट्स टू बी लव्ड

 प्रॉमिस थ्रू लाइफटाइम

 रोच्ड

 द वन, द मेनी विदिन वन

 गार्गी

 सहरी

 विशिटिरन

 लिटिल सैमूअल

 हू एम आई

 टाथ काना

 मुगिज

 गुलहर

 नानेरा

 स्टोरीज़ नॉट टू बी टोल्ड (बुकमायशो स्ट्रीम) रिलीज)

 द पिंक लगून

 द मिल्की डे

 #होमकमिंग

 शैडो ऑफ द नाइट

 मिंजर