Home » आजियो बिजनेस ने फैशन मेले के 10वें संस्करण का अनावरण किया
Business Featured

आजियो बिजनेस ने फैशन मेले के 10वें संस्करण का अनावरण किया

आजियो बिजनेसका आईएलएफएम (भारत का सबसे बड़ा फैशन मेला) अब 21 अक्टूबर, 2023 (रविवार) तकआजियो बिजनेस ऐप पर लाइव है। खुदरा विक्रेता अब एक बटन के क्लिक पर आगामी त्योहारी सीज़न के लिए विशेष प्रकार के उत्पादों का स्टॉक कर सकते हैं। विशिष्ट ब्रांड लॉन्च, 500 से अधिक लोकप्रिय ब्रांडों के फेस्टिव कलेक्शन, आकर्षक मूल्य बिंदुओं पर उपलब्ध 1 लाख से अधिक शैलियों की क्यूरेटेड पेशकश के साथ, आईएलएफएम देश भर में फैशन और लाइफस्टाइल खुदरा विक्रेताओं की अनूठी जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है।

आईएलएफएम के 10वें संस्करण में फैशन और लाइफस्टाइल खुदरा विक्रेताओं के लिए व्यापक लाभ हैं। एक्सक्लूसिव ब्रांड और कैटलॉग लॉन्च के साथ, खुदरा विक्रेता अपनी सोर्सिंग रणनीति को बढ़ाते हुए हैप्पी आवर डील, ब्रांड डे, अर्ली बर्ड ऑफर, दैनिक छूट, आकर्षक कैशबैक, संशोधित रिटर्न और क्रेडिट नीतियों का लाभ उठा सकते हैं। आजियो बिजनेसबाजार विशिष्ट फैशन का केंद्र है, क्योंकि इसने भारत में मुंबई के बांद्रा से लेकर दिल्ली के लाजपत से लेकर बैंगलोर के कमर्शियल स्ट्रीट जैसे भारत के फैशन केंद्रों से स्थानीय रूप से प्राप्त फैशन को क्यूरेट किया है। आजियो बिजनेस अपने स्थानीय और राष्ट्रीय ब्रांडों के मिश्रित उत्पादों के साथ 1M+ से अधिक डाउनलोड के साथ लोकप्रियता हासिल कर रहा है। खुदरा विक्रेताओं के ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए, आजियो बिजनेसने एक समर्पित हेल्प डेस्क टीम भी स्थापित की है जो वास्तविक समय में खुदरा विक्रेताओं की सहायता करेगी। खुदरा विक्रेता प्लेस्टोर से आजियो बिजनेसऐप डाउनलोड कर सकते हैं और आईएलएफएम (भारत का सबसे बड़ा फैशन मेला) देख सकते हैं।

आजियो बिजनेसनें आईएलएफएम (भारत का सबसे बड़ा फैशन मेला) के लिए लॉन्च अभियान को एक सरल स्लोगन ‘अब आपकी दुकान में भी लेटेस्ट फैशन धूम मचाएगा’ द्वारा परिभाषित किया गया है। यह अभियान विभिन्न डिजिटल प्लेटफार्मों पर डिजिटल रूप से जोर पकड़ रहा है।