पेप्सी के हाल में जारी एंथम – चेक माइ फिज की धमाकेदार सफलता के बाद, बेवेरेज ब्रैंड पेप्सी ने अब नई पैकेजिंग में लिमिटेड एडिशन चेक माइ फिज कैन्स बाजार में उतारे हैं। ये नए कैन्स पेप्सी के जाने-पहचाने नीले, सफेद और लाल रंगों वाले डिजाइनों से सजे हैं और एंथम के सितारों – बादशाह तथा जैकलीन फर्नांडिस को पॉप आर्ट में पेश करते हैं।
हैशटैग चैकमाईफिज कैन्स दरअसल, एंथम का ही विस्तार हैं और पेप्सी द्वारा आज की स्वैग जेनरेशन के अटूट और अटल इरादों तथा आत्म विश्वास का जश्न मनाने की दिशा में जारी प्रयासों को दर्शाते हैं। मई 2022 में लॉन्च एंथम ने देशभर के युवाओं को अपनी लय-ताल पर थिरकने के लिए प्रेरित किया है। यूट्यूब पर 80 मिलियन व्यूज दर्ज कराने के बाद इस एंथम ने सोशल मीडिया पर तूफान बरपा करते हुए वीडियो शेयरिंग एैप मौज और टकाटॅक पर 7 बिलियन व्यूज दर्ज कराए हैं और 7 लाख से ज्यादा ग्राहक इस ट्रैंड से जुड़े हैं और एंथम का इस्तेमाल करते हुए वीडियोज बना रहे हैं।
पेप्सी के ये रोचक स्पेशल-एडिशन कैन्स देशभर में उपलब्ध हैं और इन पर स्पेशल स्पॉटिफाइ कोड दिया गया है जिसकी मदद से ग्राहक भारत के सबसे जोरदार म्युजिकल चार्टबस्टर्स को सुन सकते हैं। कैन्स पर दिया गया क्यूऑर कोड और इंटरेक्टिव ग्राहकों को इस कोड को स्कैन करने के बाद एंथम देखने का मौका देता है।
इस लॉन्च के बारे में, सौम्या राठौड़, कैटेगरी लीड, पेप्सीकोला, पेप्सीको इंडिया ने कहा कि पेप्सी में हमारी कोशिश हमेशा से ही देशभर के युवाओं की सोच को दोहराने के साथ-साथ क्रिएटिव स्टोरीटेलिंग और प्रभावशाली कैम्पेन्स तैयार करने की रही है। हमने अपने नवीनतम म्युजिक और डांस एंथम की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए अब ‘चेक माइ फिज’ स्पेशल इंटरेक्टिव लिमिटेड एडिशन कैन्स लॉन्च किए हैं। हमें ग्राहकों द्वारा इन कैन्स का अनुभव करने और हमारे जश्न से जुड़ने का बेसब्री से इंतजार है।
Add Comment