एक शब्द। चार अक्षर। एक अरब लोगों का भरोसा। यह है स्वैग यानि ऐसा सांस्कृतिक नजरिया जो युवाओं के भरोसे को एकदम सही अंदाज में दर्शाते हुए इस नई पीढ़ी के अदम्य जज्बे का जश्न मनाता है। उनके इसी जीवन-दर्शन को साकार करते हुए, पेप्सी ने एक नया समर एंथम पेश किया है जो आपकी अगली पार्टी में वाकई जान डाल देगा। यह हर घूंट में स्वैग कैम्पेन की अगली कड़ी है और इसमें दिखायी दे रहे हैं भारत के दो सबसे बड़े यूथ आइकॉन्स – बादशाह और जैकलिन फर्नांडीज जो अपनी संगीतमय हैट्रिक के साथ भारत में तूफान बरपा करने के लिए तैयार हैं।
पेप्सी के नए संदेश मोर फिज, मोर रिफ्रेशिंग को एक कदम आगे बढ़ाते हुए, नया जोशीला एंथम युवाओं को अपनी व्यक्तिगत पहचान, अपने अलबेलेपन को दम ठोककर स्वीकार करने और अपने दिल की बात हर कदम पर सुनने को प्रोत्साहित करता है। पेप्सी ने इस कैम्पेन को साकार करने के लिए वन डिजिटल एंटरटेनमेंट और यूनीवर्सल म्यूजिक ग्रुप के साथ भागीदारी की है।
एंथम के बारे में, सौम्या राठौर, कैटेगरी लीड, कोला, पेप्सिको इंडिया ने कहा कि कल्चर क्यूरेटर के नाते, पेप्सी हमेशा अपने ग्राहकों से जुड़ाव को मजबूत करती रही है और एक बार फिर ब्रैंड म्युजिक और डांस के साथ हाजिर है। इस बार, बेहद लोकप्रिय सुपरस्टार्स के साथ मिलकर दुनियाभर की दमदार संस्कृतियों को एक साथ लाने की तैयारी है। इस नए एंथम के बोल ‘चैक माइ फिजÓ दरअसल, आज के युवाओं के खुद पर अदम्य भरोसे का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। बादशाह की बीट्स, जैकलिन फर्नांडीज की डांस मुद्राएं स्क्रीन पर धुंआ उठाने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड के अहमद खान ने वीडियो का डायरेक्शन पक्ष बखूबी संभाला है और हमें उम्मीद है कि जल्द ही पूरा भारत इस गीत को गुनगुना रहा होगा और इसकी धुन हमारे कानों में घुल रही होगी।
Add Comment