Home » ऑल्ट बालाजी पर  पवित्र रिश्ता सीजन 2 में प्यार का जादू 
Entertainment Finance

ऑल्ट बालाजी पर  पवित्र रिश्ता सीजन 2 में प्यार का जादू 

देशभर में दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने वाला भारत का सबसे चहेता शो एक बेहतरीन और शानदार दूसरा सीजन लाने की तैयारी कर रहा है पवित्र रिश्ता का सीजन 2 अब भारत के अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया जा रहा है इन खबरों ने शो के फैन्स के बीच हलचल मचा दी है मानव और अर्चना की यह दिल छू लेने वाली प्रेम कहानी एक बार फिर वही जादू बिखेरने के लिये वापस लौट रही है, जैसा उसने पहली बार किया था अंकिता लोखंडे अर्चना के अपने पहले वाले किरदार में होंगी वहीं शाहीर शेख भी मानव देशमुख का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

‘पवित्र रिश्ता’ का प्रसारण टेलीविजन पर एक दशक पहले किया गया था और एक तरह से इस शो ने इतिहास रच दिया था। यह शो पांच सालों तक चला, इसने 1424 एपिसोड पूरे किए थे और भारतीय टेलीविजन में अपने पांव मजबूती से जमा लिए थे। ‘पवित्र रिश्ता’ का बिलकुल नया सीजन ओटीटी पर स्ट्रीम किया जा रहा है और यह अपनी लाजवाब कहानी और करिश्माई अंदाज वाले किरदारों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने को तैयार है।

अंकिता लोखंडे कहती हैं, “मैं जानती हूं कि लोग अर्चना और मानव की कहानी को एक बार फिर परदे पर देखने के लिये काफी उत्साहित हैं। लोगों ने जितना प्यार हमें दिया है वह देखकर मैं बहुत खुश हूं।“ऑल्ट बालाजी पर इस शो के लॉन्च की खुशी जाहिर करते हुए वह कहती हैं, “इस शो, अपने फैन्स और एकता के साथ मेरा जिस तरह का रिश्ता है वह मुझे यहां फिर खींच लाया और मैं यह देखने के लिये बेताब हूं कि लोग सीजन 2 को कितना प्यार देने वाले हैं। अर्चना और मानव ने एक-दूसरे के लिये प्यार जगाने की वह सारी वजहें दी हैं! मैं बहुत खुश हूं कि यह आखिरकार यह शो ऑल्ट बालाजी पर प्रीमियर हो रहा है और फैन्स जब इसे लगातार देखेंगे मुझे उसका बेसब्री से इंतजार है!”

शाहीर शेख ऊर्फ मानव कहते हैं, “सच कहूं तो इतने सालों में शो को इतना प्यार पाते हुए देखकर मैं तो फिदा ही हो गया हूं। सीजन 1 ने सोशल मीडिया पर जैसी हलचल मचाई मुझे तो यकीन ही नहीं हुआ, लेकिन भई यह तो ‘पवित्र रिश्ता’ है। इसका दूसरा सीजन और भी ज्यादा मजेदार और प्यार से भरपूर होगा। हम उम्मीद करते हैं कि जिस तरह तकनीशियन दल के सभी सदस्योंर को इस शो को बनाने में मजा आया उतना ही हर किसी को आएगा!”

सचिन की दुखद मौत के बाद, अर्चना और मानव के रास्ते अलग होने के बाद दर्शक पूरी तरह टूट गए थे। वो ये जानने के लिये उत्सुक हो रहे थे कि आखिर कहानी क्या मोड़ लेगी। दूसरे सीजन में दिखाया जाएगा कि मानव शादीशुदा है, जबकि अर्चना किसी और के साथ डेट कर रही है। इस शो के मेकर्स ने हाल ही में शो का एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें अर्चना और मानव बारिश में भीगते हुए साथ खड़े नजर आ रहे हैं। यह देखते हुए कि इस शो में बारिश मुख्य आकर्षण है तो ऐसा अनुमान लगया जा रहा है कि ये दोनों प्रेमी फिर मिल पाएंगे या नहीं!

About the author

admin

Add Comment

Click here to post a comment