युवाओं पर केंद्रित ब्रैंड पेप्सी ने वैंलेंटाइन डे के मद्देनजर एक मजेदार डिजिटल फिल्म पेश की है जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार और ब्रैंड एंबैसडर सलमान खान दिखायी दे रहे हैं जो कि युवाओं से कह रहे हैं कि अपने सिंगलहुड का जश्न पूरे स्वैग के साथ मनाएं। ब्रैंड ने इस मौके पर लिमिटेड एडिशन स्वैग से सोलो कैन्स भी जारी किए हैं जो ग्राहकों को खुलकर अपने सिंगल स्टेटस को दुनियाभर के सामने जाहिर करने और उसका जश्न मनाने के लिए प्रेरित करते हैं।
पेप्सी ने एक लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हाल में एक सर्वे कराया जिसमें 80 प्रतिशत से अधिक लोगों ने यह खुलासा किया है कि इस वैलेंटाइन डे पर वे सिंगल होंगे। इसी को ध्यान में रखकर पेप्सी का नया कैम्पेन युवा पीढ़ी से यही आह्वान कर रहा है कि वे अपनी शर्तों पर अपनी
जिंदगी जिएं – और समाज क्या कहता है, इस दबाव में कतई न आएं।
इस लॉन्च पर सौम्या राठौर, कैटेगरी लीड, कोला, पेप्सिको इंडिया ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में, पेप्सी ने युवा पीढ़ी के लगातार बदलते इरादों और भावनाओं की नब्ज को बखूबी समझा है। इसी को ध्यान में रखकर, इस बार वैलेंटाइन डे के अवसर पर, हम उस सप्ताह का जश्न अनूठे अंदाज में मना रहे हैं जिसे पारंपरिक तौर पर कपल्स के लिए खास माना जाता है। ब्रैंड ने सिंगल्स को अपने इरादों में मजबूत बनने और इस बारे में अपने दोस्तों के दबाव में नहीं आने के लिए यह पहल की है।
इसका मकसद युवाओं को अपने साथ रिश्ता कायम करने और आत्म-विश्वास से भरकर, अपने बारे में दृढ़ विश्वास रखने तथा अपना खुद का स्वैग अपनाने की प्रेरणा देना है।
Add Comment