Home » डोरिटोस ने कार्तिक आर्यन के साथ मिलकर की ‘बोल्‍डलाइन’ की शुरुआत
Featured Food & Drinks

डोरिटोस ने कार्तिक आर्यन के साथ मिलकर की ‘बोल्‍डलाइन’ की शुरुआत

दुनिया के अव्‍वल नंबर के नाचो चिप ब्रैंड* डोरिटोस ने बोल्‍ड’ अभिव्‍यक्तियों का जश्‍न मनाने के लिए शुरू किए गए कैम्‍पेन फॉर द बोल्‍ड’ को आगे बढ़ाने के मकस से एक डोरिटोस बोल्‍डलाइन’ चालू की है जो ‘बोल्‍ड’सपनों को वास्‍तविकता में बदलेगी। इसके तहत्, ग्राहक (+91 9712 666 440 ) पर कॉल कर अपने बोल्‍ड’ लक्ष्‍यों को रिकॉर्ड करवा सकते हैं और भाग्‍यशाली लोगों कोउन सपनों को वास्‍तविकता में बदलने के लिए डोरिटोस से सहयोग भी मिलेगा। बोल्‍डलाइन’ नंबर को डोरिटोस के ब्रैंड एंबैसडर तथा बॉलीवुड के यूथ आइकॉन कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आधिकारिक तौर पर जारी किया।

डोरिटोस बोल्‍डलाइन नंबर वही है जिसे नवीनतम डोरिटोस टीवीसी पर दिखाया गया है। डोरिटोस द्वारा आधिकारिक रूप से बोल्‍डलाइन के लॉन्‍च की घोषणा से पहले ही ब्रैंड को देशभर के 24 राज्‍यों में एक महीने के अंदर एक लाख से अधिक कॉल्‍स मिल चुकी हैं। देशभर से मिलने वाली इन कॉल्‍स में बिहार सबसे आगे बना हुआ है जहां से सबसे ज्‍यादा कॉलर्स ने कॉल किया और इसके बाद उत्‍तर प्रदेशमध्‍य प्रदेशराजस्‍थानदिल्‍ली-एनसीआर तथा पश्चिम बंगाल हैं। इन कॉलर्स ने अपनी शिक्षा, कॅरियर, उद्यम, और यहां तक कि परोपकारी गतिविधियों को लेकर काफी बोल्‍डमहत्‍वाकांक्षाओं को व्‍यक्‍त किया है। विजेता के नाम की घोषणा एक खास समारोह में कार्तिक आर्यन द्वारा की जाएगी।

इस पहल के बारे में डोरिटोस के ब्रैंड एंबैसडर कार्तिक आर्यन ने कहा, ”डोरिटोस ने अपने गैर-पारंपरिक और असाधारण विचारों से हमेशा प्रभावित किया है। इसलिए, जब पहली बार मैंने डोरिटोस बोल्‍डलाइन के बारे में सुना तो और यह जाना कि उपभोक्‍ताओं को अपने बोल्‍ड ड्रीम्‍स को पूरा करने का मौका इससे मिल सकता है, तो मुझे पता था कि मैं इसमें एक बड़ी भूमिका निभा सकता हूं। सपनों को सच में बदलने के लिए काफी साहस की जरूरत होती है, और मुझे बेहद खुशी है कि आज मेरे पास लोगों को अपने सपनों को हकीकत में साकार करने के लिए प्रेरित ही नहीं बल्कि सपोर्ट करने का भी अवसर है।”

बोल्‍डलाइन के बारे में, अंकित अग्रवाल, एसोसिएट डायरेक्‍टर, ब्रैंड मार्केटिंग – पेप्सिको इंडिया ने कहा, ”इससे बढ़कर बोल्‍ड बात भला क्‍या हो सकती है कि आप उस सपने को सच कर सकते हैं जो आपने अपने लिए देखा होता है, और बतौर ब्रैंड यही ”फॉर द बोल्‍ड’’से जाहिर होता है, डोरिटोस बोल्‍डलाइन हमारे कैम्‍पन का ही अगला चरण है। हमें उम्‍मीद है कि हमारी यह पहल लोगों को अपने दिल की सुनने और बड़े सपनों को देखने के लिए प्रेरित करेगी। बोल्‍ड सपनों और आकांक्षाओं के जिस विस्‍तृत आकाश को लोगों ने हमारे साथ साझा किा है वह यही दिखलाता है कि किस तरह से ब्रैंड्स लोगों के लिए भरोसेमंद माध्‍यम बनकर आज की दुनिया में बदलाव ला सकते हैं। हमारा बोल्‍ड ड्रीम है जिंदि‍गयों को बदलना, यानी एक वक्‍त में एक बोल्‍ड कदम आगे रखना।”