रेनेसां ग्लोबल लिमिटेड (Renaissance), ब्रांडेड ज्वैलरी के क्षेत्र में विश्व स्तर पर एक अग्रणी कंपनी ने नेशनल फुटबॉल लीग (एनएफएल) के साथ एक लाइसेंसिंग समझौते की घोषणा की है। इस समझौते के जरिए रेनेसां और एनएफएल, एनएफएल बौद्धिक संपदा का उपयोग करके यूनिक ब्रांडेड ज्वैलरी का कलेक्शन डिजाइन करेंगे। इस यूनिक कलेक्शन अमेरिका के उपभोक्ताओं के लिए मार्केट किया जाएगा।
एनएफएल के साथ यह पार्टनरशिप स्ट्रेटेजिक और सिनर्जिस्टिक है और अपने ब्रांडेड ज्वैलरी के व्यवसाय में तेजी लाने के रेनेसां के लक्ष्य को पूरा करने के लिए की गई है। एनचैन्टेड डिज़्नी फाइन ज्वैलरी, हॉलमार्क, स्टार वार्स और डिज़नी ट्रेज़र्स के साथ अपने मौजूदा स्ट्रेटेजिक लाइसेंसिंग समझौतों के साथ एनएफएल के साथ लाइसेंसिंग समझौता कंपनी के लाइसेंस प्राप्त ब्रांडों के पोर्टफोलियो को बढ़ाता है।
एनएफएल ज्वैलरी कलेक्शन में सुपर बाउल और प्रो-बाउल मैचों के लिए ज्वैलरी पीस के साथ-साथ एनएफएल में शामिल 32 टीमों में से हर एक का प्रतिनिधित्व करने वाले अलग-अलग पीस होंगे। प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में युवाओं पर विशेष ध्यान देने के साथ सभी जेंडर के लिए अंगूठियां, इयररिंग्स, ब्रेसलेट्स और पेंडेंट शामिल हैं। एनएफएल ज्वैलरी कलेक्शन में पर्सनलाइज्ड और कस्टमाइजेबल ज्वेलरी भी शामिल होगी। आज ई-कॉमर्स को प्राथमिकता देने वाली इस दुनिया में यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि उपभोक्ता अपने विशिष्ट व्यक्तित्व और पहचान के अनुरूप प्रोडक्ट चाहते हैं।
इस कलेक्शन का प्रीमियर इन छुट्टियों के मौसम में पूरे संयुक्त राज्य में कई रिटेल लोकेशंस जैसे डिपार्टमेंट स्टोर्स, स्पेशलिटी ज्वैलरी स्टोर्स, लीग स्टोर्स, मास-मार्केट रिटेलर्स और अन्य में किया जाएगा। ज्वेलरी कलेक्शन को एनएफएल टीम वेबसाइटों और अन्य ई-कॉमर्स रिटेलर्स जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी प्रदर्शित किया जाएगा। रेनेसां आने वाले महीनों में एनएफएल के लिए एक नई डी2सी वेबसाइट भी लॉन्च करेगा। यह पार्टनरशिप कंपनी के बेहतर विकास वाले डी2सी पोर्टफोलियो को भी मजबूत करेगी।
रेनेसां ग्लोबल लिमिटेड के चेयरमैन और ग्लोबल सीईओ सुमित शाह ने कहा, “नेशनल फुटबॉल लीग (एनएफएल) एक प्रतिष्ठित अमेरिकी ब्रांड है, जिसे दुनिया भर में सभी फुटबॉल प्रेमीपसंद करते हैं। हमें इस स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो व्यापार को अधिक बढ़ाने में मदद करेगी।
Add Comment