फ्लिपकार्ट वीडियो ने इस साल की धमाकेदार शुरुआत करते हुए, गुनीत मोंगा के सिख्या एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर कौन? हू डिड इट?के जरिए इंटरेक्टिव क्राइम फिक्शन श्रेणी में कदम रखा था। यह प्लेटफार्म अब साल के अंत में कौन? हू डिड इट?के नए सीज़न के साथ समाप्त होगा। इसके जरिए दर्शकों को न सिर्फ खुद डिटेक्टिव बनने का मौका मिलेगा बल्कि वे कुछ शानदार पुरस्कार भी जीत सकते हैं, और वह भी अपने फोन के जरिए।
इस नए सीज़न के लॉन्च के बारे में एक्टर सुशांत सिंह ने कहा, ”मैंने अपनी पूरी जिंदगी फिल्मों में काफी काम किया है और अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभायी हैं लेकिन जब मैंने कौन? हू डिड इट?के लिए साइन अप किया था तो यह मुझे चुनौती लगा था जिसमें एक इंटरेक्टिव कन्टेंट फॉर्मेट को मुझे समझना और निभाना था। अब तीन सीज़न के बाद मैं इसमें पूरी तरह से डूब चुका हूं और मुझे काफी मज़ा आ रहा है। ओटीटी पर अपनी पारी की शुरुआत के बाद से दर्शकों के साथ कैसे जुड़ना है, यह सीखना और हर सीज़न में नई रोचक स्टोरीलाइन को समझना वाकई मनोरंजन से भरपूर अनुभव है। फ्लिपकार्ट वीडियो और सिख्या के साथ मिलकर काम करना दिलचस्प है और मैं दर्शकों के साथ जुड़ने तथा उन्हें इन रहस्यों को सुलझाते हुए देखने को उत्सुक हूं।”
फ्लिपकार्ट वीडियो के साथ इंटरेक्टिव क्राइम फिक्शन सीरीज़ की वापसी पर गुनीत मोंगा, सीईओ, सिख्या एंटरटेनमेंट ने कहा, ”हम कौन? हू डिड इट?के सीज़न 3 के रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित हैं। इन दिनों जिस तरह से दर्शक नए कन्टेंट को पसंद कर रहे हैं और देख रहे हैं, उसके परिणामस्वरूप क्रिएटर्स के लिए इनोवेटिव और ऑफ बीट कन्टेंट पेश करने के अवसर बढ़े हैं। कौन? हू डिड इट?जैसे इंटरेक्टिव क्राइम शो ने हमें अपनी कल्पनाशीलता के साथ खेलने और अपने दर्शकों के लिए कुछ नया पेश करने की राह दिखायी है।’
यह शो फ्लिपकार्ट ऍप पर उपलब्ध होगा और दर्शकों को इसकी महीन तहों में छिपे रहस्यों को सुलझाने, इशारों को समझने और गुप्त कोडों पर से पर्दा उठाने के बदले मिलेंगे आकर्षक पुरस्कार जीतने के अवसर, और यहां तक कि कौन? हू डिड इट?से जुड़ने का मौका भी मिलेगा।
Add Comment