पेप्सी द्वारा नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय सीरीज़ मनी हाइस्ट के लिए आयोजित वर्चुअल फैन पार्टी को लेकर हर कोई रोमांचित है और प्रशंसकों ने भारी संख्या में इससे जुड़कर पार्टी को जबर्दस्त कामयाबी दिलायी है। इस पार्टी ने एमएक्स प्लेयर पर 2.4 मिलियन व्यूज़ और यूट्यूब पर 3.3 मिलियन व्यूज़ तथा टि्वटर पर 3.4 मिलियन व्यूज़ हासिल किए हैं, और वो भी मात्र 24 घंटे की अवधि में।
पेप्सी दुनिया का पहला ग्लोबल कंज्यूमर पैकेज्ड गुड्स ब्रैंड्स (सीपीजी) है जिसने यूट्यूब के साथ एक लाइव मास्टहैड लागू किया है। यूट्यूब पर पहले लाइव मास्टहैड को पेश कर श्रेणी में नए मानक रचने का मामला हो या लाइव मास्टहैड के लिएटि्वटर और एमएम्स प्लेयर पर व्यूज़ संबंधी नए रिकार्ड दर्ज कराने हो, ब्रैंड ने युवाओं को ऑनलाइन अपने साथ जोड़कर उपभोक्ताओं के लिए क्यूरेटेड डिजिटल कन्टेंट पेश करने की संस्कृति को और मजबूती दी है।
सौम्या राठौर, कैटेगरी लीड, पेप्सी कोला, पेप्सीको इंडिया ने कहा, ”हम पेप्सी-मनी हाइस्ट फैन पार्टी को मिले जबर्दस्त रिस्पॉन्स को देखकर बेहद उत्साहित हैं। उपभोक्ताओं के इस प्यार ने हमें लाइटहाउस पहल को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया है, जिसके चलते हम सोशल मीडिया पर नए रिकार्ड दर्ज कराने के साथ-साथ नए मानक रचने में समर्थ बने हैं। पिछले 24 घंटों में हमें जो व्यूज़ और एंगेजमेंट हासिल हुए हैं, उन्हें देखकर हमें बेहद प्रसन्नता महसूस हो रही है और साथ ही हमें अपने उपभोक्ताओं के लिए नए दौर के अनुकूल मार्केटिंग अनुभव पेश करने का आत्मविश्वास भी बढ़ा है।”
बेवेरेज ब्रैंड पेप्सी और विश्व की अग्रणी स्ट्रीमिंग एंटरटेनमेंट सर्विस नेटफ्लिक्स ने वैश्विक स्तर पर लोकप्रिय सीरीज़ मनी हाइस्ट के फाइनल का जश्न मनाने के लिए पहली बार नाता जोड़ा है। इसके लिए, पूरे रोमांच को और बढ़ाने के लिए, अक्टूबर में आयोजित होने वाली शानदार वर्चुअल फैन पार्टी के लिए इस सीरीज़ से प्रेरित गोल्डन कैन और पैक्स लॉन्च किए गए हैं।
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