त्योहारी के दिनों में ग्रामीण भारत में दिलों को रोशन करने के लिए, एचडीएफसी बैंक और कॉमन सर्विस सेंटर्स (सीएससी) ने 10,000 से अधिक ऑफ़र के साथ फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 अभियान शुरू किया है। 2020 से लगभग दस गुना वृद्धि के साथ, इस साल के फेस्टिव ट्रीट्स में कार्ड, अलग अलग तरह के ऋण और आसान ईएमआई पर 10,000 से अधिक ऑफर उपलब्ध करवाए गए हैं।
इस साल के फेस्टिव ट्रीट्स की थीम ’करो हर दिल रोशन’ है। यह इस विश्वास को दर्शाता है कि हमारे छोटे से छोटे कार्य भी व्यापक प्रभाव डाल सकते हैं और दूसरों के जीवन को बदल सकते हैं। बैंक ने 10,000 से अधिक व्यापारियों के साथ भागीदारी की है और भारत में अपने सबसे बड़े थर्ड-पार्टी वितरण चैनल सीएससी के माध्यम से प्रत्येक भारतीय की व्यक्तिगत, व्यावसायिक और कृषि आवश्यकताओं को पूरा करने का प्रयास कर रहा है।
खुदरा उपभोक्ताओं से लेकर नवीनतम हाई-एंड स्मार्टफोन के मालिक होने की इच्छा रखने वाले दुकानदारों को दुकानदार ओवरड्राफ्ट की जरूरत है या किसान जो नया ट्रैक्टर खरीदना चाहते हैं, फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 में सभी के लिए एक ऑफर है।
इस मौके पर सुश्री स्मिता भगत, ग्रुप हेड-गवर्नमेंट एंड इंस्टीट्यूशनल बिजनेस, सीएससी, स्टार्ट-अप्स और इनक्लूसिव बैंकिंग ग्रुप, एचडीएफसी बैंक ने कहा कि “हमारे वीएलई ने कई घरों के जीवन को बदल दिया है। वे सभी व्यक्तिगत, व्यावसायिक और कृषि आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पूरी तरह से सुसज्जित हैं और खाता खोलने और ऋण के लिए पेपरलेस प्रोसेस के साथ इंडिया और भारत के बीच की खाई को पाट दिया है। यह हमारे वीएलई और उनके ग्राहकों के लिए अधिक ऑफ़र और अवसरों के साथ सभी के लिए खुशी और आनंद लाने का समय है।“
डॉ. दिनेश कुमार त्यागी, प्रबंध निदेशक, सीएससी एसपीवी ने कहा कि “हम इस साल के उत्सव के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। ग्राहकों, दुकानदारों और किसानों के लिए 10,000 से अधिक ऑफर के साथ, यह त्योहारों के मौसम में हमारे ग्रामीण स्तर के उद्यमियों के व्यवसाय को आगे बढ़ाएगा। यह पहल ग्रामीण क्षेत्रों के नागरिकों को त्योहारी सीजन के दौरान अपनी खरीदारी को आसानी से पूरा करने में मदद करेगी।”
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