Home » आईडीएफसी म्यूचुअल फंड द्वारा नया टीवीसी जारी
Business Featured

आईडीएफसी म्यूचुअल फंड द्वारा नया टीवीसी जारी

भारत के प्रमुख म्यूचुअल फंड हाउस में से एक, आईडीएफसी म्यूचुअल फंड ने अपने अखिल भारतीय निवेशक जागरूकता अभियान हैशटैग पैसों को रोको मत के लिए अपने नवीनतम टीवी विज्ञापन को लॉन्च करने की घोषणा की, जिससे निवेशकों को इक्विटी म्यूचुअल फंड की विकास क्षमता से लाभ मिल सके। टीवीसी के साथ, आईडीएफसी म्यूचुअल फंड सरल, इमर्सिव स्टोरी टेलिंग फॉर्मेट का उपयोग करके जटिल श्रेणी की सच्चाइयों को तोड़कर बीएफएसआई क्षेत्र में अपनी अनूठी आवाज को मजबूत करता है। टीवीसी इक्विटी म्युचुअल फंडों के सिद्ध लाभ को तेजी से घर ले जाने के लिए एक हल्के-फुल्के, ताज़गी से भरे विनोदी अंदाज़ को सामने लाता है, जिससे अभी भी बैठकर देखते हुए इंतजार कर रहे लोगों को आगे बढ़कर कुछ करने के लिए प्रेरित किया जाता है।

आईडीएफसी एएमसी के सेल्स एंड मार्केटिंग के प्रमुख, गौरब पारिजा ने कहा कि “जीवन की बेहतर गुणवत्ता, लंबे जीवनकाल, चिकित्सा आकस्मिकताओं में वृद्धि के कारण बढ़ते खर्चों के साथ, एक ऐसे परिसंपत्ति वर्ग में निवेश करने पर विचार करना महत्वपूर्ण है जो लम्बे समय में मुद्रास्फीति को मात देने में मदद कर सकता है। हमारा नवीनतम हैशटैग पैसों को रोको मत विज्ञापन निवेशकों को किसी ऐसी चीज की ओर आकर्षित करने के लिए निर्देशित किया गया है।  यह तथ्य कि इक्विटी वर्षों से धन सृजन के लिए एक महत्वपूर्ण परिसंपत्ति वर्ग है, जिसमें लंबी अवधि में मुद्रास्फीति को मात देने की क्षमता है, जिससे निवेशकों को सुविधा होती है। ये एक स्पष्ट अवधारणा है लेकिन आम लोगों द्वारा इसको अच्छे से सराहा नहीं गया है जबकि ये अपने वित्तीय और जीवन लक्ष्यों को प्राप्त करने में काफी उपयोगी है।”

हैशटैग पैसों को रोको मत, अभियान का केंद्रीय विचार हमारे जीवन से प्रेरित है जहां जड़ता हमारे विकास में बाधा है। आईडीएफसी म्यूचुअल फंड अभियान के लिए अपने क्रिएटिव के साथ एक नया, गैर-पारंपरिक दृष्टिकोण अपनाता है, धन सृजन के बारे में बातचीत को पारंपरिक से समकालीन में स्थानांतरित करता है। इक्विटी म्यूचुअल फंड निवेश के सिद्ध लाभ को उजागर करने के लिए व्यंग्य का उपयोग इस श्रेणी में आईडीएफसी म्यूचुअल फंड द्वारा ली गई एक और रचनात्मक बदलाव है।

विज्ञापन एजेंसी टीबीडब्ल्यूए के साथ साझेदारी में बनाया गया, अखिल भारतीय अभियान कई क्षेत्रीय भाषाओं में टेलीविजन, प्रिंट, आउटडोर और डिजिटल मीडिया में जारी किया जाएगा।