लोगों के उत्साह को और बढ़ाते हुए बेवरेज ब्रैंड पेप्सी और दुनिया की प्रमुख स्ट्रीमिंग इंटरटेनमेंट सेवा नेटफ़्लिक्स दुनिया भर में पसंद की गई सीरीज़ मनी हाइस्ट के फ़िनाले का उत्सव मनाने के लिए भारत में पहली एक साथ आए हैं। नेटफ़्लिक्स पर सीरीज़ फ़िनाले के पार्ट 1 के प्रीमियर से पहले पेप्सी ने गोल्डेन कैंस और पैक्स के सेट का लिमिटेड एडिशन जारी किया है जो इस लोकप्रिय सीरीज़ से प्रेरित है और मनी हाइस्ट के सभी प्रशंसकों के अक्टूबर, 2021 में आयोजित की जाने वाली शानदार वर्चुअल फ़ैन पार्टी का हिस्सा है।
इस साझेदारी के बारे में सौम्या राठौड़, कैटेगरी लीड, पेप्सी कोला- पेप्सिको इंडिया ने कहा, “पेप्सी हमेशा से ही नई संस्कृति को जन्म देने वाला और स्वैग जेनरेशन का पसंदीदा ब्रैंड रहा है। इसे ध्यान में रखते हुए हमने हमेशा ही उन पलों और प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से लोगों तक पहुंचने की कोशिश की है जो उनके लिए सबसे काम के हैं। मनी हाइस्ट ने अपने लिए प्रशंसक बनाए हैं। यह शो और इसके किरदारों का बेजोड़ स्वैग ब्रैंड के तौर पर पेप्सी की मूल भावना से मेल खाते हैं। हम लिमिटेड-एडिशन गोल्डेन कैंस/पैक्स और सबसे बड़े वर्चुअल फ़ैन इवेंट के लिए नई डिजिटल फ़िल्म लॉन्च करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।
इन गोल्डेन कैंस और पैक्स में इस हिट सीरीज़ की लोकप्रिय चीज़ें जैसे कि द “डाली मास्क” और “बेला चाओ” देखने को मिलेंगी। ये कैंस वर्चुअल पार्टी के लिए गोल्डेन टिकट की तरह भी इस्तेमाल किए जा सकेंगे जिससे उन प्रशंसकों को खास कॉन्टेंट ऐक्सेस करने का मौका मिलेगा, वे मनी हाइस्ट के अपने पसंदीदा किरदारों के करीब जा सकेंगे और देश भर के प्रशंसकों के साथ अपनी खुशियां साझा कर सकेंगे और ऐसी तमाम चीज़ें उन्हें मिलेंगी। पेप्सी ने हाई-ऑक्टेन डिजिटल फ़िल्म भी लॉन्च की है जिसका निर्देशन बॉलीवुड के लोकप्रिय निर्देशक अहमद खान ने किया है। इस फ़िल्म में ब्रैंड एंबेसडर और लोगों की दिलों की धड़कन बन चुके टाइगर श्रॉफ़ दिखाई देंगे। अब तक कभी न देखे गए अवतार में टाइगर को प्रोफ़ेसर लापता गोल्डेन कैंस और पैक्स को वापस लाने के लिए मिशन पर भेजते हैं। ऐक्शन से भरपूर इस फ़िल्म में टाइगर सफलतापूर्वक अपना मिशन पूरा करते हैं और बताते हैं कि किस तरह ग्राहक पेप्सी लोगो को स्कैन करके शानदार वर्चुअल फ़ैन पार्टी के लिए रजिस्टर कर सकते हैं।
Add Comment