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लिबास कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ने हाई ग्रोथ वाले इनरवियर सेगमेंट में प्रवेश किया

लिबास कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ने इनरवियर सेगमेंट ब्रांड – केएनजी लॉन्च किया है। लिबास कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ने हाई ग्रोथ वाले इनरवियर सेगमेंट के एनजी  ब्रांड के  पेश करके धमाकेदार  प्रवेश किया है , जहां मैन्सवियर, वुमन्स नाइट वियर (ऑर्गनिक फेब्रिक्स), कैजुअल वियर आदि में बड़े परिवर्तन किए जाएंगे। यह कंपनी को आगे ले जाने के साथ ही जॉकी और लक्स जैसे बड़े ब्रांड के साथ प्रतिद्वंदी के तौर पर भी स्थापित करेगा।

कंपनी को विश्वास है कि जैसे अब तक फैशन सेगमेंट और रॉकसाल्ट में अग्रणी भूमिका निभाई है, वैसे ही इनरवियर सेगमेंट में भी जल्द ही टॉप तीन बड़ी कंपनियों में शामिल हो जाएगी। कंपनी के पास ऑनलाइन पोर्टल स्टोर्स अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसे प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। अब इन रवियर की बिक्री 70 प्रतिशत ऑनलाइन हो रही है। ऐसे में कंपनी की बिक्री में कम समय में ज्यादा इजाफा होने की उम्मीद है। कंपनी अगले 3 सालों में 300 करोड़ रुपए का रेवेन्यू कमाने की उम्मीद कर रही है।

इस बीच कंपनी ने वित्तवर्ष 22 के क्वार्टर-1 ने बेहतरीन परिणाम घोषित किए हैं। इसमें वित्तवर्ष21 के क्वार्टर-1 का रेवेन्यू 3.19 करोड़ से बढ़कर वित्तवर्ष22 के क्वार्टर-1 (अनऑडिटेड) में 12.08 करोड़ रुपए बताया है। पीएटी भी पॉजिटिव आया है। यह वित्तवर्ष21 के क्वार्टर-1 में हुए 5.65 करोड़ रुपए के नुकसान के मुकाबले वित्तवर्ष22 के क्वार्टर-1 में 1.74 करोड़ रुपए के मुनाफे में बदल गया है। लिबास हमेशा से ही निवेशकों के लिए दोस्त साबित हुआ है। कंपनी ने निवेशकों को 2 बोनस जारी किए। इनमें 2 बोनस तीन सालों के सत्र में दिए गए।