Home » पेप्सी ने पेश किया रिफ्रेशिंग #स्वैगवालीपेप्सी कैंपेन
Featured Food & Drinks

पेप्सी ने पेश किया रिफ्रेशिंग #स्वैगवालीपेप्सी कैंपेन

देशभर में गर्मी के बढ़ते पारे के बीच हर तरफ उपभोक्ता खुद को तरोताजा करने के लिए कुछ इनोवेटिव और ठंडा तलाश कर रहे हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए बेवरेज ब्रांड पेप्सी ने आज एक मज़ेदार डिजिटल फॉरवर्ड कैंपेन पेश किया जिसे बॉलीवुड के म्युजिक कंपोजर तनिष्क बागची ने लॉन्च किया।

हैशटैग स्वैगवालीपेप्सी कैंपेन रिफ्रेश करने के पेप्सी के कोशेंट पर केंद्रित है। यह उपभोक्ताओं को ठंडी पेप्सी के साथ खुद को तरोताज़ा करते हुए उत्साहजनक हुक स्टेप कर अपना आत्मविश्वास व स्वैग दिखाने के लिए प्रोत्साहित करता है।

इस कैंपेन के बारे में पेप्सिको इंडिया में कैटेगरी लीड सौम्या राठौर ने कहा कि स्वैगवालीपेप्सी कैंपेन के साथ ब्रांड पेप्सी ने पॉप संस्कृति को केंद्र में रखा है और उपभोक्ताओं को उनके निराले और बिंदास अंदाज़ में खुद को ज़ाहिर करने का अवसर दे रही है। हमें पूरा भरोसा है कि यह कैंपेन हमारे घरों में रहते हुए हमारे उपभोक्ताओं के जीवन को पेप्सी स्टाइल में और भी रोचक बनाएगा।

इसका हुक स्टेप एक बहुत आकर्षक धुन पर सेट किया गया है जिसे कंपोज किया है बॉलीवुड को कई हिट गाने देने वाले तनिष्क बागची ने। इस गीत को 15 जुलाई से लेकर 18 जुलाई 2021 तक गौहर खान, शहनाज़ गिल, अवनीत कौर जैसे कई मैक्रो इन्फ्लुएंसर्स द्वारा लोकप्रिय बनाया जाएगा।