Home » एयरटेल ने लांच किया एयरटेल ब्लैकः भारत का पहला ऑल-इन-वन सॉल्यूशन
एयरटेल ने लांच किया एयरटेल ब्लैकः भारत का पहला ऑल-इन-वन सॉल्यूशन
एयरटेल ने लांच किया एयरटेल ब्लैकः भारत का पहला ऑल-इन-वन सॉल्यूशन
Featured Tech

एयरटेल ने लांच किया एयरटेल ब्लैकः भारत का पहला ऑल-इन-वन सॉल्यूशन

भारत की प्रीमियर संचार सेवा प्रदाता, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने आज अपने ग्राहकों के लिए पहले ऑल-इन-वन सॉल्यूशन  व नवीनतम इनोवेटिव सर्विस एयरटेल ब्लैक के शुभारंभ की घोषणा की।

एयरटेल ब्लैक समझदार एवं गुणवत्ता चाहने वाले ग्राहकों के लिए एक नया कार्यक्रम है। एयरटेल ब्लैक ग्राहक बनने के लिए दो या अधिक एयरटेल सेवाओं (फाइबर, डीटीएच, मोबाइल) को एक साथ बंडल किया जा सकता है – जो ग्राहक को एक सिंगल बिल, रिलेशनशिप मैनेजरों की एक समर्पित टीम के साथ एक कस्टमर केयर नंबर और समस्याओं के प्राथमिकता पर समाधान के लिए हकदार बनाता है। इन सुविधाओं के साथ आजीवन मुफ्त सेवा के साथ-साथ निःशुल्क स्विचिंग और इंस्टालेशन का लाभ भी मिलता रहेगा।

भारती एयरटेल के निदेशक (मार्केटिंग और कम्युनिकेशन) शाश्वत शर्मा कहते हैं, “एयरटेल ब्लैक हमारे ग्राहकों की समस्याओं को हल करने की हमारी प्रतिबद्धता को सुनिश्चित करने के लिए एक और महत्वपूर्ण कदम है। यह हमारे ग्राहकों के लिए सुविधा और मन की शांति की आवश्यकता को पूरा करता है, क्योंकि वे अपने जीवन को नए रूप में परिभाषित सामान्य हालात में अपनी दिनचर्या व्यतीत करते हैं। एयरटेल ब्लैक के साथ एक एकीकृत ऑपरेटर के रूप में, एयरटेल अपने ग्राहकों को सभी घरेलू सेवाओं-फाइबर, डीटीएच और मोबाइल पर एक विशेष अनुभव प्रदान करने के लिए विशिष्ट स्थिति में है और एयरटेल ब्लैक बस यही करने पर केंद्रित है।“