Home » निसान एवं डाट्सुन उत्पाद अब कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट्स पर भी उपलब्ध होगें
निसान एवं डाट्सुन उत्पाद अब कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट्स पर भी उपलब्ध होगें
निसान एवं डाट्सुन उत्पाद अब कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट्स पर भी उपलब्ध होगें
Automobile Featured

निसान एवं डाट्सुन उत्पाद अब कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट्स पर भी उपलब्ध होगें

निसान इंडिया ने अपने निसान एवं डाट्सुन उत्पादों की सम्पूर्ण श्रंखला को कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट्स  (सीएसडी) पर उपलब्ध कराने की घोषणा की है। सेना कर्मी अब देश भर में स्थित सीएसडी डिपो के माध्यम से सभी सीएसडी अनुमोदित लागू छूटों एवं प्रस्तावों का लाभ उठा सकते है। द ऑल न्यू निसान मैग्नाइट भी 29 पैसें प्रति किलोमीटर की दर पर रखरखाव की सबसे कम लागत प्रदान करती है।

राकेश श्रीवास्तव, प्रंबध निदेशक, निसान मोटर इंडिया ने कहा कि, निसान हमारे बहादुर रक्षा कर्मियों की सेवा करके गोरान्वित महसूस कर रही है एवं हमें एसयूीवी सेगमेंट में नयी पेष की गई गेम चेंजर ऑल न्यू निसान मैग्नाइट के साथ निसान एवं डाट्सुन उत्पादों की सम्पूर्ण श्रंखला को सर्वश्रेष्ठ मूल्य प्रस्ताव पर लान के लिये प्रसनता है।

निसान निसान के डिजिटल प्लेटफॉर्म शॉप@होम पर पारदर्शी और सस्ती कार सेवाएं प्रदान करता है, जो रक्षा कर्मियों को अपने वांछित वाहन को ऑनलाइन बुक करने और डीलरशिप को सूचित करके इन सीएसडी ऑफर का लाभ उठाने की अनुमति देता है। निसान अपने ग्राहकों को ऑनलाइन यात्रा पूरी करने के बाद डीलरशिप पर भुगतान करने की भी अनुमति देता है।

इसके अतिरिक्त, निसान के सर्विस नेटवर्क में निसान कॉस्ट कैलकुलेटर, निसान बुक ए सर्विस और निसान पिक-अप एंड ड्रॉप-ऑफ सर्विस शामिल हैं। ग्राहकों की सहायता के लिए 24*7 बहुभाषी कॉल सेंटर परिचालन सेवाओं के साथ-साथ 29 राज्यों और 1500+ शहरों में निसान रोडसाइड असिस्टेंस भी उपलब्ध है।