Home » रसना ने वहनयोग्य इम्यूनिटी बूस्टिंग सिरप कंसन्ट्रेट 2/- रुपये प्रति ग्लास की दर से लॉन्च किया
रसना ने वहनयोग्य इम्यूनिटी बूस्टिंग सिरप कंसन्ट्रेट 2/- रुपये प्रति ग्लास की दर से लॉन्च किया
रसना ने वहनयोग्य इम्यूनिटी बूस्टिंग सिरप कंसन्ट्रेट 2/- रुपये प्रति ग्लास की दर से लॉन्च किया
Business Featured

रसना ने वहनयोग्य इम्यूनिटी बूस्टिंग सिरप कंसन्ट्रेट 2/- रुपये प्रति ग्लास की दर से लॉन्च किया

सभी के बचपन की पसंदीदा ब्रांड, रसना ने अभिनव रोगप्रतिरोधक क्षमता बूस्टर वाली सिरप कंसन्ट्रेट की नयी श्रृंखला को लॉन्च करने की घोषणा की है। ऐसे वक्त में जब समूचा विश्व ” रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत करने ” पर चर्चा कर रहा है जो कोरोना वायरस का मुकाबला करने के लिए प्रमुख उपाय है, रसना बतौर मेक इन इंडिया और आत्मनिर्भर ब्रांड ने 2/- रुपये प्रति ग्लास इम्यूनिटी फ्रूट आधारित ड्रिंक को लॉन्च करने की घोषणा की है। रसना में वहनयोग्य उत्पाद का सृजन बेहद जरूरी है ताकि भारत के दूर-दराज इलाके का एक बच्चा भी मूलभूत जरूरतों से वंचित न हो।

उत्पादों की नयी श्रृंखला में पांच प्रमुख इम्यूनिटी बूस्टर, विटामिन ई, बी12, बी6, सेलेनियम और जिंक हैं जो चौबीसों घंटे इम्यूनिटी प्रदान करते हैं। उत्पाद को आगे ग्लूकोज और फ्रूट एक्सट्रैक्ट्स के साथ मिलाया गया है और तात्कालिक ऊर्जा और नयी जान मिलती है। ये लोकप्रिय फ्लेवर जैसे कि नागपुर ऑरेंज, अलफांसो मैंगो, नींबूपानी, अमेरिकन पाइनएप्पल, शाही गुलाब, कूल खस, केसर इलायची, काला खट्टा और जलजीरा मसाला में उपलब्ध हैं।

रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के उत्पादों बढ़ी मौजूदा मांग के तहत वैश्विक बाजार में भारी विकास देखा गया है और संभावना जतायी जा रही है कि 2025 तक यह 17 बिलियन डॉलर से अधिक होगा। नयी कैटेगरी में 400 मिलियन रुपये के नये निवेश के साथ रसना की योजना इस वैश्विक बाजार में 2-3 फीसदी हिस्सेदारी उसके भारत और निर्यात के अन्य बाजार में मौजूदगी के जरिये हासिल करना है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए रसना प्रा.लि. के चेयरमैन श्री खमबाटा ने कहा, “ रसना को वैल्यू फॉर मनी तथा इम्यूनिटी बूस्टिंग उत्पाद को लॉन्च करके बेहद खुशी है विशेषकर जब इम्यूनिटी वक्त की जरूरत है। रसना का मानना है कि रसना सभी के लिए है इसलिए इन उत्पादों को उन प्रारूपों में लॉन्च किया गया है जहां अत्यंत गरीब व्यक्ति को भी इम्यूनिटी बूस्टर महज 2/- रुपये में मिल सके। यह आत्मनिर्भर भारत अभियान के प्रति रसना की प्रतिबद्धता है।

रसना ने भारत के पसंदीदा क्रिकेटर को लिया है जिसने भारतीयों को विश्व भर में गौरान्वित किया है। श्री रोहित शर्मा बतौर ब्रांड एम्बासैडर इम्यूनिटी/ऊर्जा बूस्टिंग उत्पाद को प्रमोट करेंगे। रसना के साथ अपने जुड़ाव के संबंध में श्री रोहित शर्मा ने कहा, “ रसना के अभियान का हिस्सा बनकर मुझे गर्व है ताकि वहनयोग्य इम्यूनिटी/ऊर्जा तथा पोषक उत्पाद आम जनता को मुहैया किया जा सके और मुझे विश्वास है कि हमारा जुड़ाव स्वस्थ भारत के हमारे अभियान को सामग्रिक तौर पर सहायता करेगा।  

About the author

admin

Add Comment

Click here to post a comment